Connect with us

Crime

हरियाणा: डॉक्टर ने नर्स के प्यार में किया पत्नी के साथ यह काम

Published

on

Dead body found in room at paschim bengal

doctor killed his own wife for nurse love

सत्य खबर , पलवल। पलवल में क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डॉक्टर पर खुद की पत्नी की हत्या का आरोप है। उसे अपने ही क्लीनिक पर काम करने वाली नर्स से प्यार हो गया था, जिसकी वजह से उसने साथियों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी को कोर्ट में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया गया है।doctor killed his own wife for nurse love

मिली जानकारी के अनुसार, 11 सितंबर 2021 को पलवल जिले में उटावड के गढ़ी मोहल्ले में अरफीना नामक महिला की हत्या कर दी गई थी। मृतका के भाई हमीद निवासी अहलवाड़ी राजस्थान ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया था कि उसकी बहन अरफीना की शादी वर्ष 2010 में उटावड़ निवासी जाकिर हुसैन से हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे हुए।

नर्स से हो गया प्यार
इस बीच पेशे से डॉक्टर जाकिर हुसैन ने अपना क्लीनिक खोल दिया। जिसमें बीसरू गांव की शमा को नर्स के रूप में नौकरी पर रख लिया। जिससे उसके अवैध संबंध बन गए। शिकायत में आरोप लगाया गया था कि इस बात की जानकारी अरफीना को हुई तो उसने विरोध करना शुरू कर दिया।

Also check these links:

उम्र 16 साल कारनामे हैरान करने वाले, जानिए कैसे

सुखविंदर सिंह सुक्खू होंगे हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री, सोशल मीडिया पर भी दिए संकेत- अब केवल औपचारिक ऐलान बाकी

इस प्रसिद्ध टीवी एक्टर की उसके बेटे ने ही कर दी हत्या,जानिए क्यों

कुलदीप बिश्नोई ,भव्य बिश्नोई और रेणुका बिश्नोई को हरियाणा की राज्य कार्यकारिणी में सदस्य नियुक्त किया

रोहतक में पिता का हालचाल पूछने आई पत्नी को पुलिस के SPO पति ने पीटा

प्यार में बाधा बनने पर हत्या
बाद में 11 सितंबर 2021 को अपने प्यार में पत्नी को बाधा बनते देख आरोपी ने प्रेमिका बीसरू निवासी शमा और 6 अन्य लोगों के साथ मिलकर अरफीना की हत्या कर दी थी। उसकी हत्या चुन्नी से गला घोंटकर की गई थी। उटावड थाना प्रभारी रमेश चंद ने बताया कि इस मामले में आरोपी जाकिर हुसैन उसी दिन से फरार था।doctor killed his own wife for nurse love

अन्य आरोपियों की तलाश जारी
जिसे बुधवार को शिकरावा रोड टोंका के पास से गिरफ्तार कर लिया गया। अब पूछताछ के दौरान उससे उसकी प्रेमिका शमा और अन्य आरोपियों के बारे में जानकारी ली जाएगी। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।