Connect with us

Haryana

इनसो आर्य कॉलेज की कार्यकारिणी घोषित, दिग्विजय चौटाला ने आर्य कॉलेज की कार्यकारिणी की घोषित

Published

on

inso Arya College executive declared

inso Arya College executive declared
सत्यखबर, पानीपत। छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन (इनसो) की आर्य कॉलेज की कार्यकारिणी घोषित की गई है । आज जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चोंटाला ने आज आर्य कॉलेज सभागार में पहुंचकर कार्यकारिणी घोषित की है। प्रोग्राम की अध्यक्षता इनसो के जिला प्रधान बलराज देशवाल और इनसो राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र जैलदार ने की कार्यकारिणी में सचिन रोड़ को कॉलेज प्रधान, रोहित रावल को उपप्रधान,अंकित गाहल्याण को महासचिव और युवराज देशवाल को आर्य कॉलेज चैयरमेन नियुक्त किया है ।inso Arya College executive declared

जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने छात्रों को बताया की छात्र संगठन इनसो लगातार छात्रों की समस्या सुनता है छात्रों के साथ खड़ा रहता है जिसके बावजूद इनसो ने पहले छात्र चुनाव में राजस्थान में काफी सैकड़ो पदो पर विभिन्न कॉलेजों ओंर यूनिवर्सिटी में जीत हासिल की थी। इसके बाद पीयू छात्र इलेक्शन में महासचिव के पद पर भारी मतो 1400 से भी ज्यादा वोटों से जीत हासिल की है जिससे छात्र संगठन लगातार छात्रों के सोच पर पूरे भारत का नम्बर 1 छात्र संगठन बन गया है।

Also check these news links:

रामायण के इस सीन को शूट करने में आ गए थे रामानंद सागर को भी पसीने

सपना चौधरी को कमाई में टक्कर देती है यह हरियाणवी कलाकार

हरियाणा के मतदाताओं के लिए 2 दिन की छुट्टी घोषित

जजपा प्रधान महासचिव भाई दिग्विज्य चौटाला जी का आर्य कॉलेज पहुंचने पर छात्रों ने जोर दार तरीके से फूलो से स्वागत किया इसके साथ साथ इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल और राजेंद्र जैलदार ने पगड़ी पहनाकर स्वागत किया और अपने विचार रखे।

हरियाणा में प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव करवांऐगे

जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने छात्रों को बताया की हरियाणा के छात्रों के हित में छात्रों की मांग को देखते हुए जल्द हरियाणा में छात्र संघ चुनाव प्रत्यक्ष रुप से करवाने की मांग रखेंगे ज्लद से ज्लद हरियाणा के शिक्षण संस्थानों में छात्र संघ चुनाव बहाल करवांएगे जिससे अच्छे छात्र नेता उभर कर आंऐगे। inso Arya College executive declared

इस अवसर पर प्रदेश संगठन सचिव देवेंद्र कादियान, जिला प्रधान सुरेश काला,इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल, इनसो राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र जैलदार, व्यापार सेल के प्रदेश प्रभारी सुरेश मितल , हल्का प्रधान बिजेंद्र करहंस, हल्का प्रधान ग्रामीण धर्मबीर राठी,युवा प्रधान ज्यदेव नौल्था , सुरेश भट्टी, प्रदेश महासचिव रविंद्र मिन्ना, अजय बिंझौल, पंकज घणघस, अमन उरलाना समेत सैक्ड़ो छात्र मौजूद थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *