Connect with us

NATIONAL

मासूम पर झपटा सियार, छोटे भाई को बचाने के लिए भिड़ गया 8 साल का बच्चा

Published

on

Jackal attack on the innocent baby in Lucknow

Jackal attack on the innocent baby in Lucknow

सत्यखबर, लखनऊ
उत्तर प्रदेश के लखनऊ में छोटे भाई की जान बचाने के लिए आठ साल का बच्चा सियार (Jackal) से भिड़ गया. बच्चे ने सियार पर तब तक वार किए, जब तक सियार उसके छोटे भाई को छोड़कर भाग नहीं गया. हालांकि इस हमले में बच्चे के चेहरे और गर्दन पर कई जगह जख्म हो गए हैं. उसे अस्पताल ले जाकर इलाज करवाया गया.Jackal attack on the innocent baby in Lucknow

जानकारी के मुताबिक, मलिहाबाद थाना क्षेत्र में बेलवा गांव निवासी राजेंद्र प्रसाद के दो बच्चे गांव के ही प्राइमरी स्कूल में पढ़ते हैं. बड़ा बेटा समीर 8 साल का है और चौथी कक्षा में पढ़ता है. वहीं दूसरा बेटा आर्यन 6 साल का है, वह सेकेंड क्लास में है.

also check these news links:

सरकार पर जमकर बरसे दीपेन्द्र हुड्डा, बोले- अंधेर नगरी चौपट राजा वाली कहावत को चरितार्थ कर रही है ये सरकार

दुष्यंत चौटाला को सीएम बनाने की चल रही तैयारी! पढ़िए पूरा मामला

चाय वाले ने बीच सड़क लताड़ा BJP के विधायक को, क्यों किया ये पढ़े ये खास रिपोर्ट

किरण के अगले कदम को लेकर थम नहीं रहा सियासी बवाल, अपनी ही पार्टी में अपनों से लड़ रही किरण चौधरी

गुरुवार की सुबह दोनों बच्चे घर से स्कूल के लिए निकले थे. इसी दौरान रास्ते में अचानक सियार ने आर्यन पर हमला कर दिया. सियार ने उसे दबोच लिया और चेहरे पर वार करने लगा. यह देखते ही समीर ने डंडे से सियार को मारना शुरू कर दिया और जब तक सियार से भिड़ा रहा, जब तक वह आर्यन को छोड़कर भाग नहीं गया.Jackal attack on the innocent baby in Lucknow

गांववालों का कहना है कि समीर ने बहादुरी से डटकर सियार का मुकाबला किया. उसने पास में पड़े हुए डंडे को उठाकर लगातार वार किए. डंडे के अलावा लात घूंसो से भी सियार पर वार करता रहा.
एडीसीपी चिरंजीवी नाथ सिन्हा के मुताबिक, इस मामले को संज्ञान में लिया गया है. हालांकि थाने पर कोई मामला नहीं आया, लेकिन गांव इस मामले की चर्चा हो रही है, जिसको लेकर पुलिस पेट्रोलिंग उस क्षेत्र में बढ़ाई जा रही है.