Connect with us

NATIONAL

नवीन जयहिंद और तजिंदर बग्गा बीच ट्विटर पर छीड़ी जंग, swati maliwal के पक्ष में उतरे जयहिंद

Published

on

jaihind & bagga war on twitter for swati maliwal 

jaihind & bagga war on twitter for swati maliwal

दिल्ली की कोर्ट में महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल (Women’s commission chairperson Swati Maliwal) के खिलाफ भ्रष्टाचार के एक मामले में चार्ज फ्रेम हुए है। इस पर सुबह नवीन जयहिंद ने अपनी पूर्व पत्नी के पक्ष में ट्वीट किया कि जज साहब ये महिला कुछ भी हो सकती है, लेकिन ये बेईमान या भ्रष्ट नहीं हो सकती। ये बात मैं अपने दिल और आत्मा से कह रहा हूं। इस ट्वीट के बाद दिल्ली बीजेपी के नेता तजिंदर सिंह बग्गा भी कूद पड़े और स्वाति मालीवाल को चोर तक कह दिया। जो कि नवीन जयहिंद से सहन नहीं हुआ और दोनों के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया…

बग्गा ने जैसे ही मालीवाल को चोर बोलकर अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से पद से हटाने को लेकर ट्वीट किया तो हरियाणा आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद (Former State President Naveen Jaihind) को पूर्व पत्नी के खिलाफ ये अपमानजनक शब्द बर्दाश्त नहीं हुए और बग्गा को ट्वीट कर लिखा कि सून ओ घोसड़ी के घड़वे तू हाईकोर्ट है या सुप्रीम कोर्ट….जो बताएगा कि कौन चोर है कौन ईमानदार है।


इसके बाद तजिंदर बग्गा ने लिखा कि मुझे तो लगा तो खाली केजरीवाल ही गालीबाज है, अब पता चला केजरीवाल कि औलादें भी गालीबाज है खैर बिना मर्यादा खोये और केजरीवाल वाली भाषा बोले मैं आपको बताना चाहता हूं कि कि स्वाति मालीवाल को कोर्ट ने ही चोर बताया है। तिहाड़ में केजरीवाल जी सब इंतजाम कर देंगे, आप चिंता मत करना।

Also check these links:

हरियाणा: डॉक्टर ने नर्स के प्यार में किया पत्नी के साथ यह काम

उम्र 16 साल कारनामे हैरान करने वाले, जानिए कैसे

सुखविंदर सिंह सुक्खू होंगे हिमाचल प्रदेश के नए मुख्यमंत्री, सोशल मीडिया पर भी दिए संकेत- अब केवल औपचारिक ऐलान बाकी

इस प्रसिद्ध टीवी एक्टर की उसके बेटे ने ही कर दी हत्या,जानिए क्यों

फिर नवीन ने जवाब दिया कि अरे घोसड़ी के घड़वे कब से गाली हो गई। लक्कड़बग्गे और कोर्ट ने चार्जशीट की है और चार्जशीट से कोई चोर घोषित नहीं होता सूतिये…तब तजिंदर पाल ने जवाब दिया कि पहले मैं सोचता था स्वाति ने आखिर नवीन को क्यों तलाक दिया होगा, आज समझ में आ गया। आप मेडिटेशन किया करो, आराम मिलेगा भैया।

फिर नवीन ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि लक्कड़बग्गे तलाक तो बिलगेट्स का भी हुआ, रितिक रोशन का भी हुआ और दुनिया में बहुत लोगों का होता है और कुछ बिना तलाक के भी अपनी पत्नी छोड़ जाते हैं और तेरे जैसे के बाप बन जाते हैं। हम मेडिटेशन नहीं मुशल घूमाते हैं और आजा कभी हवेली पर दिखा देते हैं मुशल। अब मुशल को कुछ और मत समझ लेना भैया। इसके बाद तजिंदर ने जवाब दिया कि जहां दिखाना था वहां दिखा देते तो भाई तलाक ना होता। हालांकि इसके बाद नवीन ने एक अंतिम ट्वीट किया और तजिंदर बग्गा चुप हो गए।

बता दें कि स्वाति मालीवाल और नवीन जयहिंद के बीच मुलाकात अन्ना हजारे के आंदोलन के दौरान हुई थी। इसके बाद 2012 में दोनों ने शादी की। दोनों की शादी करवाने में अरविंद केजरीवाल ने अहम भूमिका निभाई थी, लेकिन कुछ साल बाद साल 2020 में दोनों ने तलाक ले लिया। हालांकि इस तलाक के बाद नवीन ने इस पर कभी प्रतिक्रिया नहीं दी और ना ही कभी स्वाति के बारे में कोई चर्चा की…स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष हैं। वो जनहित मुद्दों पर मुखर रहती हैं…दूसरी और तजिंदर बग्गा वहीं है, जिन्होंने अरविंद केजरीवाल पर टिप्पणी की थी और पंजाब पुलिस ने उसे दिल्ली में पकड़ा था। तब हरियाणा में पंजाब पुलिस की गाड़ियों को रोककर तजिंदर को दिल्ली पुलिस वापस ले गई थी…ब्यूरो रिपोर्ट, सत्य खबर