Connect with us

Haryana

जेजेपी का 5वां स्थापना दिवस आज, जानिए रैली में क्या कुछ रहने वाला है खास

Published

on

jan samman diwas 2022 rally in bhiwani

jan samman diwas 2022 rally in bhiwani

सत्यखबर, भिवानी, दीपक मुटरेजा।
जननायक जनता पार्टी 5वें स्थापना दिवस पर भिवानी में जन सम्मान दिवस रैली की जा रही है. रैली के लिए सेक्टर-13 मेला ग्राउंड भिवानी में हरे और पीले रंग में भव्य विशाल पंडाल सजाया गया है. जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सहित पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता रैली में शिरकत करेंगे. इस राज्य स्तरीय कार्यक्रम को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और प्रदेशभर से बड़ी संख्या में कार्यकर्ता रैली में भाग लेने वाले हैं.jan samman diwas 2022 rally in bhiwani

रैली (jan samman diwas rally in bhiwani) में आने वाले नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं रैली में आने वाले लोगों के स्वागत के लिए जगह-जगह तोरण द्वार बनाए गए हैं. भिवानी में सभी जगहों पर हरे और पीले रंग के झंडे व होर्डिंग्स दिखाई दे रहे हैं. जेजेपी प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने रैली स्थल पर पहुंचकर रैली की व्यवस्था के लिए वालंटियरों की ड्यूटी लगाई और कहा कि कार्यक्रम में पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं को किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. दिग्विजय के साथ वरिष्ठ नेता केसी बांगड़, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान सहित कई नेता मौजूद रहे.

Also check these links:

Canada जाना है तो थोड़ा रहे सावधान, विदेश भेजने के नाम पर फर्जी एजेंट लूट न लें मेहनत की कमाई

फिल्म दर्शकों को लेकर शाहरुख खान ने दिया बड़ा बयान, फिल्मों का कुछ नहीं बिगाड़ सकता OTT

4 लड़कियों ने युवक के साथ किया जबरन ‘गैंगरेप’! जानिए कहां का है मामला…

सिंगर बब्बू मान और मनप्रीत औलख को समन, जानिए सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से कैसे जुड़े हैं तार!

जन सम्मान दिवस कार्यक्रम (jjp jan samman rally) के लिए पार्टी द्वारा तीन मुख्य स्टेज बनाए गए हैं, जिसमें पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के लिए एक मुख्य स्टेज होगा. वहीं दूसरे स्टेज पर सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे, जहां फाजिलपुरिया, एमडी, राजू पंजाबी, बाली शर्मा जैसे कई जाने माने हरियाणवी-पंजाबी कलाकार अपनी प्रस्तुति देंगे. वहीं तीसरे स्टेज पर मीडिया के बैठने के लिए प्रबंध किया गया है. इसके अलावा सभी जिलों के लिए अलग-अलग ब्लॉक बनाए गए हैं, जहां जिला अनुसार जिला प्रधान सहित पदाधिकारी, कार्यकर्ता और आम लोग बैठेंगे. रैली स्थल पर महिलाओं के लिए अलग से दो ब्लॉक बनाए गए हैं.

जिसमें सभी महिलाएं हरी और पीली चुनरी में नजर आएंगीं. युवा जेजेपी, जननायक सेवा दल और इनसो से जुड़े 1200 वालंटियर कार्यक्रम की व्यवस्था को संभालेंगे. जो कि ट्रैक सूट और विसल के साथ हर जगह मौजूद होंगे. वालंटियर रैली में आने वाले लोगों की सुविधा के लिए ट्रैफिक व्यवस्था आदि की जिम्मेदारी संभालेंगे. पार्किंग के लिए 100 एकड़ में सात ब्लॉक बनाकर पार्किंग की व्यवस्था की गई है. इसके साथ अन्य सभी जरूरी इंतजाम किए गए हैं. रैली में पहुंचने वाले कार्यकर्ताओं को परेशानी का सामना ना करना पड़े, इसके लिए मुख्य मार्गों पर लगने वाले जाम की स्थिति से निपटने के लिए वालंटियर हर समय तत्पर रहेंगे.

साथ ही क्रेन की व्यवस्था भी की गई है ताकि वाहन खराब होने की स्थिति में कहीं जाम ना लगे. रैली स्थल पर आपात स्थिति के लिए एंबुलेंस, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों का भी प्रबंध किया गया है. दो हेलीपैड भी बनाए गए हैं. एक हेलीकॉप्टर से जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला और दूसरे हेलीकॉप्टर से डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला रैली स्थल पर पहुंचेंगे. ये रैली फेसबुक, ट्विटर, यूट्यूब आदि सोशल प्लेटफॉर्म पर रैली लाइव होगी. रैली को कवरेज करने के लिए 10 जगहों पर कैमरे लगाने के साथ-साथ ड्रोन कैमरों की व्यवस्था की गई है.jan samman diwas 2022 rally in bhiwani

इसके अलावा रैली को देखने के लिए रैली स्थल (jan samman diwas rally in bhiwani) पर 11 एलईडी लगाई गई है. इन सभी का अलग से बनाए गए मीडिया रूम से कंट्रोल होगा. हरे-पीले रंग से सजे पंडाल में खुशबूदार फूल कार्यक्रम की शोभा को और बंढाएंगे. रैली स्थल की सजावट में चमेली, गुलाब, गलाईड, जरबेरा जैसे रंग बिरंगे सुंदर फूलों का प्रयोग किया गया है. भिवानी शहर में रैली को लेकर गुब्बारे आकर्षण का केंद्र बना हुए है. करीब 300 फुट की ऊंचाई पर रैली के प्रचार के लिए हरे-पीले रंग के गुब्बारे लगाए गए हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *