Connect with us

NATIONAL

अभिनेत्री कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की यहां होगी शादी, यह होंगे मेहमान

Published

on

Kiara Advani and Sidharth Malhotra married here

Kiara Advani and Sidharth Malhotra married here

सत्य खबर , मुंबई। बॉलीवुड के लव बर्ड्स कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। पिछले दिनों से खबरें आ रही हैं कि, कपल जल्द ही अगले साल जनवरी में 7 फेरे लेगा। हालांकि अभी तक कियारा और सिद्धार्थ की ओर से इस पर अभी तक आधिकारिक बयान सामने नहीं आया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी की गेस्ट लिस्ट सामने आ गई है।Kiara Advani and Sidharth Malhotra married here

सिद्धार्थ-कियारा की शादी की गेस्ट लिस्ट फाइनल
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड शादियों में से एक है। खबरों के मुताबिक, दोनों अगले साल जनवरी 2023 में शादी कर सकते हैं। हालांकि दोनों ने अब तक इस खबर पर मुहर नहीं लगाई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब दोनों की गेस्ट लिस्ट सामने आई है। चलिए जानते हैं कि आखिर सिद्धार्थ और कियारा ने अपनी शादी में किन बॉलीवुड सितारों को इनवाइट किया है।

इन सितारों को किया इनवाइट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जो गेस्ट लिस्ट सामने आई है उसमें कई बड़े सितारों का नाम फाइनल हो चुका है। इस लिस्ट में विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, वरुण धवन, जैकी भगनानी और उनकी गर्लफ्रेंड रकुल प्रीत सिंह को इनवाइट किया जा सकता है। इसके अलावा कियारा आडवाणी अपने कुछ क्लोज और खास दोस्तों को भी शादी में बुलाएंगी।

Also check these links:

घरौंडा नगर पालिका में सीएम फ्लाइंग की छापेमारी, जानिए क्या मिला

हरियाणा: जेल में भिड़े इन दो गैंग के गुर्गे

इस भारतीय मूल की महिला ने विदेशों में बढ़ाया भारत का मान, जानिए कैसे

कांग्रेस में हिमाचल के सीएम को लेकर छिड़ी जंग

करण जौहर को भी किया इनवाइट
अभी तक इस लिस्ट में जिन लोगों का नाम फाइनल किया गया है उसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी सबसे खास दोस्त और फिल्म निर्माता करण जौहर का भी नाम शामिल है। जी हां करण जौहर की सिद्धार्थ और कियारा से अच्छी बॉन्डिंग है और वह इस कपल के काफी करीब हैं।Kiara Advani and Sidharth Malhotra married here

सिद्धार्थ-कियारा का वेडिंग वेन्यू भी फाइनल भले ही अभी तक सिद्धार्थ और कियारा आडवाणी ने अपनी शादी की खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि, उन्होंने अपना वेडिंग वेन्यू भी फाइनल कर लिया है। जी हां दोनों ने शादी के लिए चंडीगढ़ में ओबेरॉय सुखविलास को फाइनल किया है। यह वही जगह है जहां राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी शादी की थी।

सिद्धार्थ-कियारा का वर्कफ्रंट वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के वर्कफ्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही फिल्म योद्धा में दिखाई देंगे। इसके अलावा, उनके पास वेब-सीरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स भी है। वहीं कियारा आडवाणी की बात करें तो, वह विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ अपनी अगली फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगी। जो कि, 16 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *