Connect with us

Crime

पति को मार… रखा उसकी सलामती में लिए व्रत, पढ़िए पूरा मामला

Published

on

Killed her husband kept a fast for his safety

Killed her husband kept a fast for his safety

सत्यखबर, भरतपुर
राजस्थान के भरतपुर में प्रेमी संग मिलकर पति की बेरहमी से हत्या करने वाली महिला को लेकर पुलिस ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. पुलिस ने बताया कि 29 मई 2022 को रीमा ने प्रेमी भागेंद्र संग मिलकर पति पवन की हत्या कर दी. फिर पवन के शव को बेड पर रखा और किचन में जाकर खाने में पूरी-सब्जी और खीर बनाई. उसके बाद भागेंद्र के साथ मिलकर खाना खाया और रात में ही शव को पास की नहर में फेंक दिया.
रीमा कत्ल की घटना को 6 महीने तक छुपाती रही. ताकि किसी को शक न हो इसलिए रीमा ने 13 अक्टूबर को पवन के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा. मामले का खुलासा तब हुआ जब शक होने पर पवन के पिता ने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.Killed her husband kept a fast for his safety

पुलिस ने बताया कि 4 जून 2022 के दिन पवन के पिता हरिप्रसाद ने चिकसाना थाने में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस और परिजन पवन को ढूंढते रहे, लेकिन उसका पता नहीं लग पाया. इसी बीच 16 अक्टूबर की रात ससुर ने बहु को प्रेमी के साथ रंगे हाथ पकड़ लिया. शक के आधार बहू और प्रेमी के खिलाफ ससुर ने हत्या का मामला दर्ज करवा दिया.

also check these news links:

दिल्ली: एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, जानिए कैसे हुई

युवराज सिंह के गोवा वाले फ्लैट में ऐसा क्या हुआ कि पहुंच गया नोटिस

23 नवंबर का राशिफल: इन राशि वालों के बनेंगे बिगड़े हुए काम

जेजेपी के स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली जन सम्मान रैली होगी ऐतिहासिक – दिग्विजय

पुलिस ने पवन की पत्नी रीमा और उसके प्रेमी भागेंद्र को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में रीमा ने कबूल किया कि उसने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की और शव को नहर में फेंक दिया. पुलिस आरोपी महिला और उसके प्रेमी को नहर पर लेकर गई. गोताखोरों की मदद से शव को तलाशने की कोशिश की गई. वहां पुलिस को मृतक पवन की पैंट, आधार कार्ड और कुछ हड्डियां मिली हैं.

पुलिस पूछताछ में रीमा ने हत्या की पूरी कहानी सुनाई. उसने बताया कि वह कानपुर की रहने वाली है. 3 जून 2015 को उसकी शादी नौह गांव के पवन के साथ हुई. दोनों को शादी के बाद एक बेटा और बेटी हुए, जिनकी उम्र 6 और 4 साल है. पवन शर्मा गांव में ही दुकान चलाता था. रीमा ने बताया कि इसी बीच उसे अपने पड़ोसी 27 साल के भागेंद्र उर्फ भोला से प्यार हो गया. दोनों के बीच अवैध संबंध बनते रहे. फिर 29 मई की रात को वह प्रेमी के भागेंद्र के साथ भागने ही वाली थी कि उसके पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी. रीमा ने पवन के शव को बेड पर रखा और किचन में जाकर पहले खाने में पूरी-सब्जी और खीर बनाई. फिर भागेंद्र के साथ मिलकर खाना खाया और रात में ही शव को पास की नहर में फेंक दिया.Killed her husband kept a fast for his safety

रीमा ने बताया कि उसने पति की हत्या की बात सबसे छुपाई. उसने ससुराल वालों को भी कभी अहसास नहीं होने दिया कि पवन अब इस दुनिया में नहीं है. लोगों को लगने लगा कि शायद पवन कहीं लापता हो गया है. इसलिए उसके ससुर ने भी 4 जून को पवन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. रीमा ने बताया कि वह लोगों के सामने हमेशा मंगलसूत्र पहनती और सिंदूर लगाती, ताकि लोगों को उस पर कभी शक न हो. यहां तक कि 13 अक्टूबर को उसने पवन के लिए करवा चौथ का व्रत भी रखा. भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह ने बताया कि फिलहाल दोनों आरोपियों से पूछताछ जारी है.