Connect with us

Haryana

कुलदीप बिश्नोई ने लोगों को सुनाया अपना दुखड़ा, जानिए क्या कहा

Published

on

Adampur bye election update

Adampur bye election update

सत्य खबर, आदमपुर । आदमपुर उप चुनाव में सभी उम्मीदवारों का चुनाव प्रचार जोरों पर है। इस चुनाव प्रचार में मतदाता रात को शराब पीकर कुलदीप को अजब- गजब शिकायतें कर रहे हैं। आलम यह हो गया कि कुलदीप रात 7 बजे के बाद अज्ञात नंबर से फोन उठाने से कतराने लगे हैं और अपने समर्थकों को इससे पहले फोन करने की गुजारिश कर रहे हैं।

कुलदीप बिश्नोई के बारे में अक्सर प्रतिद्वंद्वी नेता इस बात का खुलकर प्रचार करते हैं कि वह अपने समर्थकों का फोन नहीं उठाते। इसलिए उसके समर्थक इस बात से नाराज रहते हैं।

आदमपुर में चौधरीवास गांव में चुनाव प्रचार के दौरान कुलदीप ने मतदाताओं को अपना दुखड़ा सुनाया। कुलदीप ने कहा कि आजकल तो तुम्हारी फोन उठाने की शिकायत दूर हो गई। अब तो मैं तुम्हारा फोन भी उठाता हूं और बैक कॉल भी करता हूं। लेकिन एक बात यह कहकर जाऊंगा कि 7 बजे के बाद मैं तुम्हारा फोन कॉल नहीं उठाऊंगा। 7 बजे के बाद लोग मूड बनाकर फोन कर रहे हैं।Adampur bye election update

Also check these links:

19 अक्टूबर का राशिफल : इन राशि वालों को पड़ेगी मदद की जरूरत

हरियाणा : मंत्रियों से नाराज हैं सीएम जानिए वजह

सड़क के खराब होने पर नपंगे संबंधित अधिकारी, जानिए कैसे

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि कल रात 9 बजे मेरे पास फोन आया कि कुलदीप बोल रहा है। मैंने कहा कि हां। आगे से आदमी बोला कि मेरा पंखा नहीं चल रहा। मैंने कहा कि बिजली नहीं आई होगी। तब उसने कहा कि मैकेनिक का नंबर दे दो। एक ओर फोन आया कि कुलदीप नींद नहीं आ रही है, इसलिए मैंने सोचा कि तेरे साथ गप्पें मार लूं। कुलदीप ने कहा कि 7 बजे के बाद बड़े खतरनाक फोन आते हैं, मैं माइक पर नहीं बता सकता। इसलिए 7 बजे से पहले फोन कर लेना।

कुलदीप ने कहा कि इस चुनाव ने 2024 की सरकार की नींव रखनी है। यह चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है। इस गांव ने भजनलाल, कुलदीप और रेणुका का बहुत साथ दिया। इसलिए अब उम्मीद है कि भव्य को भी वैसा ही साथ मिलेगा। 2024 में हरियाणा में विधानसभा और देश में लोकसभा चुनाव होने हैं।Adampur bye election update

बेटे को मैदान में उतारा
आदमपुर विधानसभा सीट पर 2019 में कुलदीप बिश्नोई चुनाव जीते थे। उन्होंने कांग्रेस टिकट पर जीत हासिल की। उन्होंने भाजपा की टिकट से चुनाव लड़ी टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को हराया था। कुछ माह पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ दी और भाजपा में शामिल हो गए। तब उन्होंने आदमपुर से विधायक पद से इस्तीफा दे दिया। इसके बाद इस चुनाव में अपनी जगह बेटे भव्य बिश्नोई को भाजपा की टिकट दिलाई। आदमपुर सीट कुलदीप बिश्नोई परिवार की गढ़ रही है।