Connect with us

Haryana

मुख्यमंत्री ने स्वयं स्वीकार किया था, प्रदेश का सबसे निकम्मा विधायक कुलदीप बिश्नोई : सतेंद्र सिंह

Published

on

Kuldeep Bishnoi useless mla of the state

Kuldeep Bishnoi useless mla of the state

सत्य खबर, आदमपुर मंडी । पिछले दिनों कुलदीप बिश्नोई अपने बेटे और परिजनों के साथ मुख्यमंत्री खट्टर से मिले थे, वहां से बाहर आकर उन्होंने कहा था कि मेरी मुख्यमंत्री से बात हो गई है। थोड़े समय में आदमपुर के सभी स्कूल खुलेंगे। आदमपुर की जनता जानना चाहती है कि आखिर कितने समय में आदमपुर के सभी बंद सरकारी स्कूल खुलेंगे। ये बात आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सतेंद्र सिंह ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता में कही। वे मुख्य चुनाव कार्यालय में पत्रकारों से मुखातिब हुए। उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर और वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा मौजूद रहे।

सतेंद्र सिंह ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई पिछले 24 सालों से जनता के सवालों से बचते आ रहे हैं। चुनाव के समय तो वे जनता के सवालों से नहीं बच सकते। उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने किसानों के साथ और आदमपुर की जनता के साथ झूठ बोल कर धोखा देने का काम किया है। वहीं उन्होंने कहा कि स्वयं मुख्यमंत्री खट्टर ने कुलदीप बिश्नोई को उपस्थिति के मामले में सबसे निकम्मा विधायक बताया था। Kuldeep Bishnoi useless mla of the state

आप प्रत्याशी सतेंद्र सिंह ने कहा कि खैरमपुर में 45 दिनों से धरने पर किसान बैठे हैं। धरने पर बैठे लोगों ने कहा न सरकार और न कुलदीप बिश्नोई वहां पहुंचे हैं। ये असंवेदशीलता की हद है। उन्होंने कहा कि 750 किसानों की शहादत की जिम्मेदारी कौन लेगा ? कुलदीप बिश्नोई ने उसी पार्टी की गोद में बैठने का काम किया है, जिन्होंने किसानों के विरुद्ध सारी हदें पार कर दी थी।

Also check these links:

हरियाणा में इस दिन रहेगी स्कूलों की छुट्टी

आदमपुर उपचुनाव : गाड़ी में मिला मोटा कैश, जानिए किसका है

पति की पत्नी से हुई जबरदस्त पिटाई,

पीएम मोदी एक बार फिर पहुंचे बाबा केदारनाथ की शरण में

वहीं आम आदमी प्रदेश प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा आम आदमी पार्टी वो एकमात्र पार्टी है जिसने संसद के सेंट्रल हॉल में प्रधानमंत्री को काले कानूनों के खिलाफ घेरा था। उन्होंने कहा कि सदन में आम आदमी पार्टी के सांसदों ने राष्ट्रपति के अभिभाषण में दौरान आम आदमी पार्टी के सांसदों ने काले कानूनों को हटाने की मांग की थी। सबसे ज्यादा विरोध काले कानूनों का आम आदमी पार्टी ने किया है।

आप प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि एमएसपी के मुद्दे पर भी आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री को संसद में जवाब देने के लिए बाध्य किया। आम आदमी पार्टी शुरुआत से लेकर अंत तक तक किसानों के साथ खड़ी है और आगे भी रहेगी।Kuldeep Bishnoi useless mla of the state

उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव किसानों के साथ अत्याचार का मुद्दा, स्कूलों का बंद करने का मुद्दा, आदमपुर के विकास का मुद्दा, पीने के पानी का मुद्दा, बिजली के मुद्दे पर लड़ा जाएगा। यहां के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कभी आदमपुर की बदहाली की जिम्मेदारी नहीं ली।

वहीं पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी में रोजाना दूसरी पार्टियों के सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी ज्वाइन कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी के प्रति गांवों के लोगों में भरपूर उत्साह है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने प्रदेश के 509 स्कूलों को ताला लगाने का काम किया था, वहीं बीजेपी ने 200 सरकारी स्कूलों की बंद करने का काम किया। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां शिक्षा के मुद्दे में एक समान है। कांग्रेस में तो आपस में एक दूसरे को हरवाने की होड़ लगी है।