Connect with us

Crime

हरियाणा: जेल में भिड़े इन दो गैंग के गुर्गे

Published

on

two gangs clashed in Haryana jail

two gangs clashed in Haryana jail

सत्य खबर , सतीश भारद्वाज,गुरुग्राम । हरियाणा में गुरुग्राम की भोंडसी जेल (Gurugram’s Bhondsi Jail)  में लॉरेंस और कौशल चौधरी गैंग (Lawrence and Kaushal Choudhary gang) के गुर्गे आपस में भिड़ गए। लॉरेंस के गुर्गो ने पंजाब में हुए अकाली दल यूथ के नेता विक्की मिड्‌डूखेड़ा हत्याकांड (Vicky Middukheda murder case)में शामिल अनिल उर्फ लठ (Anil alias Lath)  पर हमला कर दिया। इस दौरान बीच बचाव में आए 4 अन्य कैदियों को भी चोटें आई हैं। भोंडसी थाना पुलिस ने लॉरेंस के गुर्गों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।two gangs clashed in Haryana jail

अनिल के चेहरे पर चोटें
मिली जानकारी के अनुसार, गुरुग्राम की भोंडसी जेल में सुबह करीब सवा 9 बजे कैदियों को पेशी पर ले जाने की कार्रवाई की जा रही थी। तभी जेल में बंद लॉरेंस और काला जठेड़ी गैंग के गुर्गे भारत, नितेश उर्फ पंजा, आकाश व ललित ने मिलकर गैंगस्टर कौशल चौधरी गैंग के शार्प शूटर अनिल उर्फ लठ पर नुकीली चीज से अटैक कर दिया। हमले में अनिल उर्फ लठ के चेहरे पर काफी चोटें आई है।

Also check these links:

इस भारतीय मूल की महिला ने विदेशों में बढ़ाया भारत का मान, जानिए कैसे

सोहना के बाई खेड़ा में नवनिर्वाचित सरपंच पर फर्जी दस्तावेज पेश कर सरपंच बनने के लगे आरोप, पढ़िए क्या है पूरा मामला

बिन तलाक तीन शादियों का मामला पहुंचा थाने, जानिए क्यों

शादी की खुशियां मातम में बदली, जानिए कैसे

4 कैदी घायल हुए
झगड़े के दौरान बीच बचाव करने आए जेल में बंद बंदी उमेश, सचिन, संजय व सुशील को भी काफी चोटें आई है। अनिल उर्फ लठ के ज्यादा चोट आने की वजह से उसे गुरुग्राम के नागरिक अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। जेल कर्मियों ने अन्य कैदियों के साथ मिलकर दोनों पक्षों को अलग-अलग किया। जेल अधिकारियों की शिकायत पर भोंडसी थाना पुलिस ने हमला करने वाले आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है। आरोपियों को जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लिया जा सकता है।

यशपाल और चांदराम के कहने पर की वारदात
झगड़े के बाद जब जेल अधिकारियों ने आरोपियों से पूछताछ की तो पता चला कि इसी जेल में बंद लॉरेंस और काला जठेड़ी के यशपाल उर्फ सरपंच व चांदराम के कहने पर यह वारदात की गई। भोंडसी थाना पुलिस अब इस मामले में सभी आरोपियों से पूछताछ करेगी। कड़ी सुरक्षा वाली भोंडसी जेल में कई नामी गैंग के गुर्गे अलग-अलग बैरक में बंद है। जेल के भीतर झगड़े के बाद अन्य कैदी में सहमे हुए है।

विक्की मिड्‌डूखेड़ा हत्याकांड में शामिल अनिल उर्फ लठ
पंजाब के मोहाली में 7 अगस्त 2021 को अकाली दल यूथ के नेता विक्की मिड्‌डूखेड़ा की 18 गोलियां मारकर सेक्टर-71 में दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में अनिल उर्फ लठ व भोलू भी शामिल थे। ये दोनों कुख्यात गैंगस्टर कौशल चौधरी और अमित डागर के शार्प शूटर हैं और इन्हीं के कहने पर विक्की मिड्‌डूखेड़ा की हत्या की गई थी।two gangs clashed in Haryana jail

कौशल चौधरी लॉरेंस के एंटी दवेन्द्र बंबीहा ग्रुप में शामिल है। बंबीहा गैंग को आर्मीनिया में बैठा गैंगस्टर लक्की पटियाल चला रहा है। इसने एनसीआर के कुख्यात बदमाश कौशल और अमित डागर से हाथ मिलाया हुआ है। विक्की मिड्‌डूखेड़ा हत्याकांड के बाद अनिल उर्फ लठ को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह गुरुग्राम की भोंडसी जेल में बंद है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *