Connect with us

Crime

स्कूल के टॉयलेट में कैमरा लगाकर बना रहा था लड़कियों के वीडियो, जानिए फिर क्या हुआ

Published

on

Camera in school toilet issue

Camera in school toilet issue

सत्य खबर, नई दिल्ली । टॉयलेट में कैमरा लगाकर स्‍कूल के कर्मचारी ने लड़कियों के 137 वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. कर्मचारी यह हरकत 2013 से कर रहा था. हाल में जब शख्‍स की गर्लफ्रेंड ने उसके लैपटॉप की जांच की तो इस बात की पोल खुल गई. इसके बाद वह खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर करने पहुंच गया.

स्‍कूल कर्मचारी ने टॉयलेट रूम में कैमरा लगाकर लड़कियों के 137 वीडियो रिकॉर्ड कर लिए. कर्मचारी ये हरकत करीब एक दशक से कर रहा था. हाल में कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया गया. इससे पहले आरोपी स्‍कूल कर्मचारी खुद ही पुलिस के सामने सरेंडर करने चला गया था. ये मामला अमेरिका का है. Camera in school toilet issue

वैंकुवर के अल्‍की मिडिल स्‍कूल में कर्मचारी जेम्‍स मैटसन (James Mattson) एक दशक से भी ज्‍यादा समय से कार्यरत था. आरोप है कि 38 साल के जेम्‍स ने लड़कियों के टॉयलेट रूम में कैमरा इंस्‍टॉल कर दिया था.

Also check these links:

बीजेपी प्रत्याशी भव्य विश्नोई को चुनाव आयोग ने भेजा नोटिस, जानिए क्यों

अभिनेत्री हंसिका राजस्थान के पैलेस में करेंगी शादी, जानिए कब होगी

रामायण के इस सीन को शूट करने में आ गए थे रामानंद सागर को भी पसीने

जांच में सामने आया है कि जेम्‍स ने स्‍कूल में एक दशक के दौरान 137 वीडियो रिकॉर्ड किए. वह 2013 से ऐसा कर रहा था.

जेम्‍स के पास ये फुटेज पिछले सप्‍ताह उसकी गर्लफ्रेंड ने देख ली थीं. जेम्‍स की गर्लफ्रेंड उसके साथ ही रहती है, उसने देखा कि फुटेज में लड़कियां कपड़े बदल रही हैं.Camera in school toilet issue

गर्लफ्रेंड ने जब इस बारे में पूछा तो उसने वीडियो रिकॉर्ड करने की बात कबूल कर ली. जेम्‍स ने कहा उसने कैमरा टॉयलेट रूम में लगा दिया था, उसने तर्क दिया कि ऐसा इसलिए किया क्‍योंकि स्‍कूल में सेंधमारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही थीं.