Connect with us

Crime

अधेड़ उम्र का दूल्हा और नाबालिग दुल्हन… फिर अचानक स्टेज छोड़कर भागा दूल्हा जानिए क्यों?

Published

on

Middle aged groom and minor bride in bokaro

Middle aged groom and minor bride in bokaro

सत्यखबर, बोकारो
झारखंड के बोकारो में एक अधेड़ शख्स नाम बदलकर नाबालिग युवती से शादी करने उसके घर पहुंच गया लेकिन जयमाला के बाद पुलिस को देखते ही शादी छोड़कर फरार हो गया.
अधेड़ शख्स ने लड़की के गरीब घरवालों को खुद के पुलिस अधिकारी होने का झांसा दिया था जिसके बाद परिजन भी शादी को तैयार हो गए थे. घटना बोकारो के हरला थाना क्षेत्र की है.Middle aged groom and minor bride in bokaro

अधेड़ शख्स बारात लेकर शादी के लिए युवती के घर पहुंच गया और वरमाला का कार्यक्रम भी हो गया. लेकिन इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी कि नाबालिग लड़की की शादी कराई जा रही है जिसके बाद पुलिस उसे रोकने के लिए शादी स्थल पर पहुंच गई.

Also check these links:

नहीं बच पाया 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम… आखिरी बार बोला था ‘जल्दी निकालो बहोत अंधेरा है’

थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, जानिए कहां का है मामला

10 दिसंबर का राशिफल : इन राशि वालों को होगा व्यापार में लाभ

पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद अधेड़ आरोपी की पोल खुल गई और उसकी सच्चाई सबके सामने आ गई, जिसे जानकर लोग हैरान हो गए. दरअसल अधेड़ (उम्र करीब 50 साल) अपना धर्म और नाम छुपाकर नाबालिग से शादी करने पहुंचा था और एक मामले में वो पहले भी जेल की सजा काट चुका था. मौके पर पुलिस को देखते ही अधेड़ दूल्हा सबकुछ छोड़कर वहां से फरार हो गया.
पुलिस ने घरवालों को बताया कि अधेड़ दूल्हा पहले भी चास थाना क्षेत्र के एक मामले में जेल जा चुका है और वह इसी तरह झांसा देकर गरीब हिन्दू परिवार की लड़कियों को फंसाने का काम करता है. पुलिस ने अधेड़ के ऑल्टो कार को बरामद कर लिया है जिसमें पुलिस की नकली वर्दी पाई गई है.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की की मां 6 महीने पहले लोन लेने बैंक गई थी. उसी दौरान अधेड़ ने अपना नाम संजय बेसरा बताते हुए महिला का लोन पास कराने का दावा किया.
महिला का लोन भी पास हो गया जिसके बाद मुस्लिम अधेड़ शख्स लगातार महिला को फोन करता रहा. बाद में उसने महिला के घर आना जाना शुरू कर दिया.

जब भी वो अधेड़ शख्स महिला के घर आता था तो वो पुलिस की वर्दी में होता था और खुद को दूसरे जिले में पुलिस पदाधिकारी बताता था. गरीब हिन्दू परिवार को अधेड़ के पुलिस अधिकारी होने का भरोसा हो गया. इस दौरान आरोपी ने दावा किया कि वो लड़की के मामा के घर की तरफ ही रहता है. गरीबी के कारण परिवार इस अधेड़ से अपनी बेटी की शादी करने को तैयार हो गया.Middle aged groom and minor bride in bokaro

शादी कार्यक्रम के दौरान पुलिस के पहुंचने पर आरोपी मौके से फरार हो गया जिसके बाद उसकी सच्चाई सामने आ गई. सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि धर्म छुपाकर अधेड़ परिवार को झांसा देकर हिंदू लड़की से शादी कर रहा था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. लड़की के नाबालिग होने की वजह से उसके घरवालों से भी पूछताछ हो रही है.