Connect with us

Crime

सुटकेस में मिले महिला के शव की मर्डर मिस्ट्री सुलझी, पति ही निकला महिला का कातिल।

Published

on

 Murder mystery solve

 Murder mystery solve

सत्यखबर, गुरूग्राम। 17 अक्टूबर को इफ्को चौक पर सूटकेस के अंदर से मिली लाश ने सनसनी मचा दी थी। इस पूरे मामले में गुरुग्राम पुलिस को सूटकेस के अंदर से मिली महिला की लाश की पहचान करने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी थी,, सूटकेस में लाश को नग्न अवस्था में रखा गया था। जिसके चलते पुलिस को पहचान करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने जब इस पूरे मामले को खंगालने की कोशिश की तो इस अनसुलझी पहेली में एक के बाद एक परते खुलती चली गई। लाश की पहचान प्रियंका के रूप में हुई थी जिसने 1 साल पहले ही राहुल नाम के शख्स से शादी की थी। और राहुल और प्रियंका के बीच घर में आपसी झगड़ा रहता था,, जिसके चलते आरोपी राहुल ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।  Murder mystery solve

हत्या का ये मामला जितना सनसनी फैलाने वाला था,, इस पूरी वारदात के बारे में जब आरोपी पति से पूछताछ की गई तो दिल दहलाने वाली बातें सामने आई आरोपी राहुल ने अपनी 3 साल की बेटी के सामने ही अपनी पत्नी प्रियंका को मौत के घाट उतार दिया था। हत्या करने के बाद आरोपी ने लाश को घर के अंदर ही रखा और सुबह सूटकेस बाजार से खरीद कर प्रियंका की लाश को इस सूटकेस में रख दिया।

Also check these links:

मल्लिकार्जुन खरगे बने कांग्रेस के अध्यक्ष, जानिए कितनी है संपत्ति, पढ़िए उनका फाइनेंशियल ब्यौरा क्या है

कुलदीप बिश्नोई ने लोगों को सुनाया अपना दुखड़ा, जानिए क्या कहा

सड़क के खराब होने पर नपंगे संबंधित अधिकारी, जानिए कैसे
यही नहीं आरोपी राहुल के मंसूबे कितने खतरनाक थे इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि आरोपी राहुल ने लाश को ठिकाने लगाने के लिए सूटकेस में लाश को रखने के बाद एक किराए पर ई-रिक्शा लिया और घर से इफको चौक तक इस रिक्शा में सूटकेस के अंदर लाश को लेकर आया मौका पाकर इफको चौक के पास इस सूटकेस को छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। Murder mystery solve

पुलिस ने इस पूरे मामले में जब सीआईए की टीम को मामले की जांच सौंपी तो उसके बाद सीसीटीवी कैमरों के आधार पर जांच को आगे बढ़ाया गया लाश की पहचान होने के बाद पुलिस ने प्रियंका के पति राहुल से जब पूछताछ की तो संतोषजनक जवाब नहीं मिला,, सख्ती करने पर आरोपी राहुल ने इस पूरे मामले में पुलिस की पूछताछ में तोते की तरह पूरी वारदात को उगलना शुरू कर दिया।
पुलिस की पूछताछ में पता लगा है कि प्रियंका और राहुल कि 1 साल पहले ही लव मैरिज हुई थी लेकिन घर में अक्सर दोनों के बीच झगड़ा होता था और इसी झगड़े के कारण राहुल ने प्रियंका की गला दबाकर हत्या कर दी थी।

गुरुग्राम से अनुज पांचाल की रिपोर्ट