Connect with us

NATIONAL

पुलिस वाले की ऐसी विदाई नहीं देखी होगी

Published

on

Never seen such a farewell of a policeman

Never seen such a farewell of a policeman

सत्य खबर , नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले में एक पुलिस अधिकारी को अनोखी विदाई दी गई। विदाई जुलूस यादगार रहा। पुलिस के प्रति जनता का ऐसा प्यार कम ही देखने को मिलता है। पुलिस अफसर को जनता ने बैलगाड़ी पर बैठाकर ढोल-नगाड़े बजवाए, लोग झूमते हुए चल रहे थे। विदाई बेला में लोग रोते हुए भी देखे गए। जुलूस में सैकड़ों लोग थे। जगह-जगह स्वागत किया गया। बता दें कि इन पुलिस अफसर की सीएम शिवराज भी तारीफ कर चुके हैं।Never seen such a farewell of a policeman

बता दें कि मामला निवाड़ी जिले के पृथ्वीपुर का है। यहां एसडीओपी संतोष कुमार पटेल पदस्थ थे। उन्होंने अपनी कार्यशैली से ऐसी छाप छोड़ी कि लोग उनके दीवाने बन गए। एसडीओपी पटेल का स्थानांतरण निवाड़ी जिला से ग्वालियर जिला में हो गया है। इस बात की जानकारी लोगों को लगी तो वे पहले तो उदास हो गए, बाद में समझाने पर विदाई को यादगार बना दिया।

Also check these links:

कभी किसी लड़की से नहीं करूंगा प्यार यह मैसेज कर लड़के ने की आत्महत्या, जानिए क्यों

हिमाचल की जीत से जनता ने भाजपा को आईना दिखाया: कैप्टन

घर की इन छोटी-छोटी गलतियों से हो सकता है भारी नुकसान पढ़िए पूरी खबर

जेजेपी का 5वां स्थापना दिवस आज, जानिए रैली में क्या कुछ रहने वाला है खास

लोगों ने तय किया कि उन्हें बैलगाड़ी पर बैठाकर जुलूस के रूप में विदा किया जाएगा। बैलगाड़ी चुनने के पीछे एसडीओपी की सादगी है। जुलूस की जानकारी लगने पर अपने आप लोग जुड़ने लगे। सैकड़ों लोग एकत्र हो गए। लोगों ने एसडीओपी पटेल को फूलमालाओं से लाद दिया, उन्हें बैलगाड़ी पर बैठाया गया। लोग आगे ढोलक-नगाड़े-मंजीरे लेकर चल रहे थे। डीजे भी था, जिस पर फिल्मी गाने बज रहे थे। विदाई समारोह में लोगों की आंखों में आंसू आ गए। यह विदाई समारोह पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि एसडीओपी संतोष कुमार पटेल ने निवाड़ी में शराब माफियाओं के खिलाफ लगातार एक के बाद एक कई कार्रवाई की है। यही नहीं दोपहिया वाहन चालको को हेलमेट के प्रति अलग-अलग अंदाज में जागरूक करते भी नजर आए।Never seen such a farewell of a policeman

सीएम भी कर चुके तारीफ
करीब एक साल पहले एसडीओपी का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें वह अपनी दुल्हनिया को साइकिल पर विदा करके ले जाते हुए दिखाई दिए थे। इसी सादगी को लेकर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट के माध्यम से एसडीओपी संतोष पटेल की तारीफ भी की थी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *