Connect with us

NATIONAL

पाकिस्तानी दूल्हे ने दुल्हन को गिफ्ट किया 30 हजार का गधा! जानिए क्यों?

Published

on

Pakistani groom gifted a donkey to the bride

Pakistani groom gifted a donkey to the bride

सत्यखबर, नई दिल्ली
पाकिस्तान (Pakistan) के एक यूट्यूबर (Youtuber) सुर्खियों में हैं. इन्होंने अपनी नई नवेली पत्नी को गधे का बच्चा (Donkey) गिफ्ट किया है. खुद यूट्यूबर ने इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.Pakistani groom gifted a donkey to the bride

इस एनीमल लवर यूट्यूबर का नाम अजलान शाह है, जबकि उनकी पत्नी का नाम वारिशा है. गधा गिफ्ट देने की वजह बताते हुए अजलान कहते हैं- एक तो गधे का बच्चा वारिशा को बहुत पसंद है. दूसरा यह दुनिया का सबसे प्यारा और मेहनती जानवर है.

Also check these links:

इलेक्ट्रॉनिक आइटम के साथ क्यों आती है एक छोटी सी पुड़िया, है बड़े काम की चीज!

गुरुग्राम सरपंच एसोसिएशन के अध्यक्ष के साथ अलीमूदीन के नवनियुक्त सरपंच ने की विधायक से भेंट

पत्नी ने रात में दूसरी बार सेक्स करने से किया मना तो ले ली जान… जानिए कहां का है मामला

हिमाचल सीएम रेस में नई एंट्री, जानिए नाम

बता दें कि अजलान शाह पाकिस्तान के मशहूर यूट्यूबर हैं. उनके कई वीडियोज वायरल हुए हैं. पिछले दिनों उन्होंने वारिशा से निकाह किया. निकाह के बाद रिसेप्शन हुआ. इस वेडिंग रिसेप्शन में अजलान ने वारिशा को उनकी पसंद का गिफ्ट दिया, जो कि एक गधे का बच्चा है. वे दोनों अब गधे के बच्चे को गोद लेने की योजना बना रहे हैं.

अजलान ने कहा- ‘मैं जानता था कि वारिशा को गधे के बच्चे बहुत पसंद हैं इसलिए शादी के तोहफे में उसे गिफ्ट दिया है. वहीं, इस मौके पर दुल्हन वारिशा कहती हैं- ‘मैं तुम्हें सिर्फ गधा नहीं रहने दूंगी.’ रिसेप्शन में दोनों पत्नी-पत्नी बॉलीवुड सॉन्ग ‘एक मैं और एक तू, दोनों मिले इस तरह….’ और ‘मेरे महबूब मेरे सनम, शुक्रिया मेहरबानी करम…’ पर झूमते भी दिखाई देते हैं.Pakistani groom gifted a donkey to the bride

यूट्यूबर अजलान शाह (Youtuber Azlan Shah) यह भी बताते हैं कि उन्होंने गधे के बच्चे को उसकी मां से अलग नहीं किया है. वह उसे भी साथ लेकर आए हैं. दोनों जानवरों को उन्होंने 30 हजार रुपये में खरीदा है. वे कहते हैं कि अब इन जानवरों मजदूरी नहीं करनी पड़ेगी. दोनों मेरे फार्म पर मजे से रहेंगे.पाकिस्तानी दूल्हे ने दुल्हन को गिफ्ट किया 30 हजार का गधा! जानिए क्यों?
एक रिपोर्ट के मुताबिक अजलान ने कहा कि मेरी तरह वारिशा भी एनीमल लवर हैं. मैंने उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दिया है. लोग हमारे बारे में कुछ भी सोचें मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *