Connect with us

Crime

हरियाणा : मासूम से दुष्कर्म कर हत्या करने के आरोपी पर पुलिस ने रखा 50 हजार का इनाम

Published

on

rape and murder of an innocent girl

rape and murder of an innocent girl

सत्य खबर, पानीपत । पानीपत शहर के कुलदीप नगर में 7 साल की मासूम बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। बच्ची को गला घोंटकर मारने के बाद झाड़ियों में फेंक दिया गया। सुबह झाड़ियों से बच्ची की अर्धनग्न हालत में लाश मिली। बच्ची के होंठ पर चोट का निशान था। वहीं प्राइवेट पार्ट से भी खून निकल रहा था।

इसकी सूचना मिलते ही पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामले की सूचना मिलते ही SP शशांक कुमार सावन पुलिस दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। मौके पर FSL टीम, डॉग स्कवायड टीम को भी बुलाया गया। टीमों ने मौके से काफी साक्ष्य जुटाए।rape and murder of an innocent girl

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने आरोपियों पर 50 हजार का इनाम घोषित किया। मामले में पांच टीमों का गठन किया गया है। शव का सिविल अस्पताल में डॉक्टरों की बोर्ड टीम द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया है। 3 दिन पहले ही दिवाली मनाने के लिए बच्ची दादी के साथ पानीपत अपने माता-पिता के पास आई थी।

Also check these links:

26 अक्टूबर का राशिफल : इन राशि वालों को करना पड़ेगा आर्थिक परेशानी का सामना

विवादों में रही है ब्रिटेन पीएम ऋषि सुनक की भारतीय पत्नी, जानिए क्यों

गूगल पर लगा 936 करोड़ का जुर्माना,जानिए क्यों

बिना सबूत पति को चरित्रहीन एवं शराबी कहना पड़ेगा महंगा, जानिए कैसे

हरियाणा : पति ने थाने के बाहर लगाई खुद को आग, जानिए वजह

मौके पर FSL टीम को भी बुलाया गया। दोनों टीमों ने मौके से जरूरी साक्ष्य जुटाए। शव को सिविल अस्पताल भिजवाया गया। जहां उसका पंचनामा भरवा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस के पास सुबह पहुंचे परिजन, करवाया था अपहरण का केस
पुराना औद्योगिक थाना पुलिस को दी शिकायत में एक व्यक्ति ने बताया कि वह मूल रुप से जिला लखीमपुर UP का रहने वाला है। हाल में वह पानीपत के कुलदीप नगर में रहता है। वह मेहनत मजदूरी का काम करता है। उसकी दो बेटियां है। बड़ी बेटी 7 वर्षीय थी।

दिवाली की रात करीब 9 बजे वह घर से दुकान पर गई थी। जिसके बाद वह वापस नहीं आई थी। कुछ ही देर बाद उसकी अनेकों जगहों पर तलाश शुरू की गई थी। मगर उसका कही कोई भेद नहीं लगा। पुलिस ने पिता की शिकायत पर मामले की गंभीरता को देखते हुए बच्ची के अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।rape and murder of an innocent girl

नानी के पास रहती थी बच्ची
मामले की जानकारी देते हुए बच्ची के मामा ने बताया कि बच्ची रात को 9 बजे उसके पास खेल रही थी। पटाखे बजा रही थी। इसी बीच वह अपने दोस्तों के साथ बाहर घूमने चला गया। हालांकि बच्ची के पास गली के और भी बच्चे खेल रहे थे। बच्ची गांव में नानी के पास रहती थी। 3 दिन पहले ही वह पानीपत में दिवाली मनाने आई थी।