Connect with us

Haryana

महिला सुरक्षा मामले में सरकार बिल्कुल गंभीर नहीं- डॉ सारिका वर्मा

Published

on

Government is not serious for women's safety

Government is not serious for women’s safety

सत्यखबर, गुरूग्राम।
गुडगांव निवासियों का समूह कमिश्नर पुलिस कला रामाचंद्रन से महिला सुरक्षा के बारे में चर्चा करने पहुंचे ।नागरिकों का अनुरोध था की पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाई जाए, अंधेरे सड़कों पर स्ट्रीट लाइट लगाई जाए और सीसीटीवी कैमरा पूरे शहर में लगाए जाएं ताकि नागरिकों को सुरक्षित माहौल मिल सके।

अनु यादव का कहना है पुलिस कमिश्नर मैडम को स्थानीय निवासियों से बात करने में आपत्ति आ रही थीl उन्होंने बहुत ही रूखे तरीके से बात की और कहा सूटकेस में शव मिलने के मामले में 24 घंटे में कातिल को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस से क्या उम्मीद करते हैंl जब सुशीला कटारिया ने महिला सुरक्षा की बात की तो उन्होंने सलाह दी कि अपने बच्चियों को संभाल के रखो और कोई उम्मीद ना करें की आपकी कोई मदद करेगाl मनीष मक्कर ने गुड़गांव के एमजी रोड पर गलत कामों की शिकायत करने पर भी कमिश्नर मैडम भड़क पड़ी कि हमने 2 रेड कर दी हैं और अब कोई गलत काम हो रहा हो तो फोटो खींचकर दिखा देना।

Also check these news links:

रामायण के इस सीन को शूट करने में आ गए थे रामानंद सागर को भी पसीने

सपना चौधरी को कमाई में टक्कर देती है यह हरियाणवी कलाकार

हरियाणा के मतदाताओं के लिए 2 दिन की छुट्टी घोषित

डॉ सारिका वर्मा ने कहा एक तरफ हरियाणा सरकार बलात्कारी राम रहीम को हर चुनाव से पहले 40 दिन की पैरोल पर रिहा कर देती है, दूसरी तरफ बिलकिस बानो के बलात्कारियों को केंद्रीय सरकार की अनुमति से गुजरात सरकार रिहा कर रही है। मालूम होता है की भारत में महिला सुरक्षा मजाक बनकर रह गया है। प्रधानमंत्री विज्ञापनों में कई करोड़ खर्च देते हैं लेकिन “बेटी बचाओ” केवल एक नारा बन के रह गया हैl जिस देश में 50 प्रतिशत आबादी सुरक्षित नहीं हो वह देश कैसे तरक्की कर सकता है।

अंजलि राही ने कहा सरकार, प्रशासन, अधिकारी सब अपने कुर्सी के गुरुर में आमजन की पीड़ा पूरी तरह से भूल चुके हैं पर यही सत्ता का घमंड जिसने रावण को राख कर दिया था इनको भी खत्म कर देगाl सिया, एडवोकेट निशांत यादव, राम अदलक्खा जी, हरीश मल्होत्रा, हरि नटराजन ,पारस जुनेजा, एडवोकेट नरेश चौहान, डॉ करण जुनेजा, कुलबीर सिंह जी, प्रताप सिंह कदम और शत्रुंजय बरनवाल भी साथ में शामिल रहे।