Connect with us

NATIONAL

शादी के 2 दिन बाद दूल्हा पहुंचा थाने, जानिए क्यों

Published

on

case of 3 marriages without divorce 
groom reach the police station 
after 2days

सत्य खबर , जयपुर। राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक दूल्हे को शादी के तीसरे दिन दुल्हन की सच्चाई पता चली. जिसके बाद उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. दुल्हन ने बताया कि वह पिछले 7 साल से किसी और के साथ रिलेशनशिप में है. उसका अफेयर चल रहा है. मैं उसको पहले ही मेरा दिल दे चुकी हूं. वहीं, दुल्हन के कबूलनामे के बाद उसके प्रेमी की भी एंट्री हो गई. बताया जा रहा है कि प्रेमी ने दूल्हे को उसकी प्रेमिका को उसके पास भेजने की धमकी दी. दुल्हन और उसके प्रेमी से तंग आकर दूल्हा फौरन मुरलीपुरा थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया.

पुलिस ने युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. मुरलीपुरा थाने की पुलिस का कहना है कि दूल्हे ने थाने में अपनी दुल्हन के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. शिकायत में उसने बताया कि बीते 7 दिसंबर को उसकी शादी हुई थी और शादी के तीसरे दिन ही दुल्हन ने उसे बताया कि वह एक युवक से 7 साल से प्रेम करती है. वहीं, शिकायत में दूल्हे बताया कि उसकी दुल्हन के खुलासे के बाद उसके प्रेमी गगन ने फोन पर उसको धमकाया है. कहा कि अगर वह उसकी प्रेमिका को उसके पास नहीं भेजेगा को जान से मार देगा.

Also check these links:

पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने बताया,गांव में होंगे क्या-क्या काम

इस सांसद ने कर डाली सीएम खट्टर के सामने पीएम मोदी से ब्राह्मण सीएम बनाने की मांग

हरियाणा: पानी को लेकर भाई बना भाई की जान का दुश्मन, जानिए क्या है मामला

जानिए कब तक और कितनी लागत से तैयार होगा देश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे, यह होगी खासियत

प्रेमी ने घर आकर धमकाया
वहीं, शिकायत में आगे पति ने पुलिस को बताया कि दुल्हन का प्रेमी गगन उनके घर पर आया था और उसकी मां को भी धमकाकर गया. साथ ही कहा कि अगर अपनी दुल्हन, जो उसकी प्रेमिका है, यदि उसके पास नहीं भेजी तो वह मेरी जिंदगी खराब कर देगा. वहीं,शिकायत में पीड़ित ने आरोप लगाया कि दुल्हन के प्रेमी ने धमकी देकर कहा कि अगर उसकी प्रेमिका को वापस नहीं भेजा तो वह उसका मर्डर भी कर देगा. इधर, पता चला है कि दुल्हन ने अपने पिता को बताया कि वह गगन को प्यार करती है.

प्रेमी बोला- नहीं होने दी शादी
वहीं,प्रेमी गगन ने बताया है कि उसका 7 साल से युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. उसके पिता की गलती की वजह से सारी दिक्कत हुई है. उसने बताया कि युवती की शादी जबरन करवाई गई है. लंबे वक्त से हम दोनों प्रेमी युगल एक होना चाहते थे, लेकिन उसके पिता ने शादी कहीं और करवा दी प्रेमिका की. फिलहाल, पीड़ित दूल्हे ने पुलिस को बताया कि अगर उसकी दुल्हन प्रेमी के साथ रहना चाहती है, तो वह जा सकती है. अब पुलिस पूरे मामले में आगे जांच कर रही है.