Connect with us

Crime

हरियाणा : इस परिवार को फिल्म देखना पड़ा महंगा, लाखों का हुआ नुकसान जानिए कैसे

Published

on

This family had to watch the film expensive

This family had to watch the film expensive

सत्य खबर, फतेहाबाद । फतेहाबाद में सूर्या एनक्लेव में मंगलवार शाम को घर से 17 लाख रुपए और सोने चांदी के जेवर चोरी हो गए। परिवार के लोग छुट्‌टी होने के कारण फिल्म देखने थिएटर गए थे। घर में काम करने वाले एक नेपाली नौकर ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ चोरी की वारदात की।

उनकी हरकत घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। परिजनों ने भी फिल्म के बीच घर पर लगे सीसीटीवी मोबाइल पर चैक किए तो घर में सामान बिखरा देख उनके होश उड़ गए। कुछ देर बाद ही वे घर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी।This family had to watch the film expensive

Also check these links:

दुनिया के सबसे गंदे आदमी की इतने साल में हुई मौत

मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार संभालने पर सोनिया गांधी ने कही है बड़ी बात

महिला चीनी जासूस गिरफ्तार, इस राज्य से हुई गिरफ्तारी

सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड : एनआईए ने इस महिला प्लेबैक सिंगर से की पूछताछ

महिला चीनी जासूस गिरफ्तार, इस राज्य से हुई गिरफ्तारी

मकान मालिक नरेश नागपाल ने बताया कि मंगलवार को छुट्टी थी, जिस कारण पूरा परिवार फिल्म देखने चला गया। घर में काम करने वाला नेपाल निवासी तेजेंद्र मकान के ही एक कमरे में रहता है और उसे घर पर ही छोड़कर गए थे। उन्होंने सिनेमा हाल में ही बैठकर मोबाइल पर घर के सीसीटीवी कैमरे देखे तो पाया कि घर का मेन गेट खुला हुआ है और अंदर की लाइटें बंद है। जिसके बाद उन्होंने कमरे के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उनके होश उड़ गए।

कमरे में सारा सामान उलट पुलट था। इसके बाद वे तुरंत घर पहुंचे तो लॉबी के गेट के लॉक टूटे मिले और अंदर सारा सामान बिखरा मिला। घर में काम करने वाला तेजेंद्र भी गायब था। अलमारी में रखे करीब 17 लाख रुपए और काफी मात्रा में सोने के जेवर भी गायब थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।This family had to watch the film expensive

घर के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो सामने आया कि आरोपी युवक तेजेंद्र अन्य 3 युवकों को बुलाकर बैग में सामान देकर भेज रहा है और इसके बाद वह खुद भी फरार हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस व्यक्ति ने तेजेंद्र को यहां नौकरी के लिए रखवाया था, उससे भी पूछताछ की जा रही है। फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए हैं।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *