Connect with us

Haryana

सपना चौधरी को कमाई में टक्कर देती है यह हरियाणवी कलाकार

Published

on

Sapna Choudhary competes in earning

Sapna Choudhary competes in earning

सत्य खबर, चंडीगढ़ । सिनेमा इंडस्ट्री दिन-ब-दिन और बड़ी और रंगीन होती जा रही है। जहां पहले दर्शक अपने मनोरंजन के लिए सिर्फ बॉलीवुड की तरफ देखते थे, वहीं अब उनके पास विकल्पों की कमी नहीं है। दक्षिण भारतीय फिल्मों से लेकर भोजपुरी और हरियाणवी सारी इंडस्ट्रीज लोगों का भरपूर मनोरंजन कर रही हैं। ऐसे में हरियाणवी म्यूजिक लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो चुका है। इसी के कारण इनके सिंगर्स भी लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके हैं। उनके सभी गाने रिलीज होते ही वह सोशल मीडिया में छा जाते हैं। इनमें सिर्फ सपना चौधरी का नाम ही शामिल नहीं है और भी बहुत सी खूबसूरत हरियाणवी सिंगर्स हैं, जो पॉपुलर होने के साथ ही काफी अमीर भी हैं। हम इस आर्टिकल में आपको उनकी नेटवर्थ के बारे में बताने जा रहे हैं।

सपना चौधरी
हरयाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में अपने गानों और डांस से अपनी धाक जमा चुकीं सपना चौधरी किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। वह आए दिन किसी न किसी कारण से सुर्खियों में बनी रहती हैं और उनका बोलबाला पूरे देश में है। बैक टू बैक सुपरहिट गाने देने वाली सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं। फैन्स सपना की खूबसूरती के साथ ही उनके डांस और गानों के भी दीवाने हैं। देशभर में मशहूर सपना की नेटवर्थ की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार देसी क्वीन पूरे 50 करोड़ रुपये के आसपास की संपत्ति की मालकिन हैं। Sapna Choudhary competes in earning

अंजलि राघव
हरियाणा की प्रसिद्ध अभिनेत्री और मॉडल अंजली राघव दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। कई सुपरहिट हरियाणवी गानों में अपनी एक्टिंग के जलवे बिखेरने वाली अंजलि अपनी एक्टिंग और सिंगिग , डांसिग से लाखों रुपये कमाती हैं। इसके साथ ही अभिनेत्री एक लाइव शॅा के लिए भी लाखों में चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इनकी एक महीने की इनकम 1 से 2 लाख रुपये के आसपास है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजलि राघव की नेटवर्थ 50 लाख से 1 करोड़ के लगभग बताई जा रही है।

Also check these news:

हरियाणा के मतदाताओं के लिए 2 दिन की छुट्टी घोषित

20 अक्टूबर का राशिफल: इन राशि वालों को करनी होगी त्योहारी यात्रा

प्रशासन ने नशे के कारोबार में शामिल दो लोगों के गिराए मकान, कार्रवाई लगातार जारी

प्रांजल दहिया
सपना चौधरी के हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस के तौर पर उबरी प्रांजल दहिया को आज किसी पहचीन की जरूरत नहीं है। प्रांजल के गानों के व्यूज रिलीज होने के कुछ ही घंटों में मिलियंस में पहुंच जाते हैं। उनके डांस मूव्स और एक्टिंग में लोगों को सपना चौधरी की भी झलक दिखती है। यही कारण है कि बहुत कम समय में प्रांजल दहिया की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हो गई है। ’52 गज का दामन’ गाने से फेमस हुईं प्रांजल सालाना रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब 65 लाख रुपए कमाती हैं और इनकी नेटवर्थ करीब 2 करोड़ रुपये है। Sapna Choudhary competes in earning

रेणुका पंवार
’52 गज का दामन’ और ‘कबूतर’ जैसे कई सुपरहिट सॉन्गस गाने वाली रेणुका पंवार भी किसी से कम नहीं हैं। फैन्स बेसब्री से इनके गाने का इंतजार करते हैं। खूबसूरती और कमाई के मामले में भी यह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को कांटे की टक्कर देती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कम उम्र में ही फेम हासिल करने वाली रेणुका की नेटवर्थ 1 करोड़ के करीब है।

पूजा हूड्डा
हरियाणवी मॉडल पूजा हूड्डा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। अपनी अदाओं से हरियाणा के लोगों के दिलों पर राज करने वाली पूजा को पटोला गर्ल ने नाम से भी प्रचलित हैं। ठेठ अदाओं वाली यह एक्ट्रेस अपनी एक्टिंग के दम पर किसी भी गाने में जान डाल देती हैं। अगर पूजा के इनकम की बात करें तो करोड़ो रुपये कमाती हैं और लग्जरी लाइफ जीती हैं।