Connect with us

Haryana

22 अक्टूबर का राशिफल: इन राशि वालों को करनी होगी शनिदेव की आराधना

Published

on

horoscope of 30 October 2022

today horoscope 22nd October

सत्य खबर, चंडीगढ़ ।
मेष
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आप किसी भी काम को करने के लिए तत्पर रहेंगे और उसे पूरा करके ही चैन लेंगे, लेकिन आपको अपनी जिम्मेदारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको किसी विपक्ष के व्यक्ति से सावधान रहना होगा, लेकिन विद्यार्थी कठिन परिश्रम के बाद ही परीक्षा में सफलता पा सकेंगे। आपको अनुशासन व नियमों का ध्यान रखकर ही किसी भी कानूनी कार्य को करना होगा। आप लेन-देन के मामले में आज सावधानी बरतें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपकी माता जी को कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है।

मेष
आज का दिन आपके लिए आत्मविश्वास से भरा रहेगा। आप किसी भी काम को करने के लिए तत्पर रहेंगे और उसे पूरा करके ही चैन लेंगे, लेकिन आपको अपनी जिम्मेदारियों का पूरा सहयोग मिलेगा। आपको किसी विपक्ष के व्यक्ति से सावधान रहना होगा, लेकिन विद्यार्थी कठिन परिश्रम के बाद ही परीक्षा में सफलता पा सकेंगे। आपको अनुशासन व नियमों का ध्यान रखकर ही किसी भी कानूनी कार्य को करना होगा। आप लेन-देन के मामले में आज सावधानी बरतें, तो आपके लिए बेहतर रहेगा। आपकी माता जी को कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है।

मिथुन
आज का दिन आप अपने आपको ऊर्जावान महसूस करेंगे और आप घर परिवार के सभी कार्यों को स्वयं ही करने में लगे रहेंगे, लेकिन आपको आज अपनी सहनशीलता को बढ़ाना होगा, नहीं तो कोई लड़ाई झगड़ा उत्पन्न हो सकता है। आप अपनी सुख सुविधाओं की चीजों पर आज पूरा फोकस बनाए रखें, तभी वह पूरी हो पाएंगी। आपको किसी वाद विवाद प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। आज आपकी विदेश जाने की इच्छा भी पूरी हो सकती है, क्योंकि आपको वहां से कोई नौकरी का ऑफर मिल सकता है।

कर्क
आज का दिन आपके चारों ओर का वातावरण सुखमय रहेगा और आपको अपने परिजनों के सहयोग से किसी नए काम को करने को मिलेगा। आज आपके साहस व पराक्रम में वृद्धि होगी और आपको अपने बिजनेस में एक के बाद एक शुभ सूचना सुनने को मिलेगी। पिताजी से आप किसी पिछली की हुई गलती के लिए माफी मांग सकते हैं। आपको आज दूर संचार के साधनों पर पूरा ध्यान देना होगा। आपको कारोबार के सिलसिले में किसी यात्रा पर जाना पड़ सकता है। today horoscope 22nd October

सिंह
आज का दिन आपके मान सम्मान में वृद्धि लेकर आएगा। आज आप अपने घर किसी जन्मदिन, विवाह, मुंडन आदि की तैयारी में लगे रहेंगे और परिवार के सभी सदस्य भी प्रसन्न रहेंगे, लेकिन आपको अपने व्यक्तिगत प्रयासों को बढ़ावा मिलेगा और लेकिन आपको आज कुछ अच्छे अच्छे पकवान खाने से कोई पेट सम्बन्धित समस्या हो सकती है। आप अपने व्यवहार में अनुकूलता बनाए रखें, तभी लोग आपकी ओर आकर्षित हो पाएंगे। आप कुछ रुके हुए कार्य पर भी पूरा जोर देंगे, तभी आप उन्हें पूरा कर पाएंगे।

Also check these links:aaj

मुख्यमंत्री ने स्वयं स्वीकार किया था, प्रदेश का सबसे निकम्मा विधायक कुलदीप बिश्नोई : सतेंद्र सिंह

हरियाणा में इस दिन रहेगी स्कूलों की छुट्टी

आदमपुर उपचुनाव : गाड़ी में मिला मोटा कैश, जानिए किसका है

पति की पत्नी से हुई जबरदस्त पिटाई,

कन्या
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी कानूनी मामले में अपने भाइयों से सलाह ले सकते हैं, लेकिन आपको साझेदारी में किसी गलत बात पर अपने साथी का साथ नहीं देना है। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य पाकर आपकी काफी सारी समस्याएं हल होंगी। व्यापार कर रहे लोग कार्यक्षेत्र में कुछ आधुनिक तकनीकों को अपना सकते हैं। आपको आज किसी नई योजना में निवेश करने का मौका मिल सकता है।

तुला
आज का दिन आपके लिए कुछ खर्चा भरा रहने वाला है, लेकिन आप यदि कोई बजट बनाएंगे, तो आप कुछ बढ़ते हुए खर्चों पर लगाम लगानी होगी। आपको कार्यक्षेत्र में किसी काम में जल्दबाजी दिखाने से बचना होगा। आपका कोई कानूनी मामला सुलझता दिख रहा है, जिसमें फैसला भी आपके पक्ष में आ सकता है। प्रेम जीवन जी रहे लोग आज साथी कि किसी बात से नाराज रहेंगे, लेकिन फिर भी वह उन्हें लॉग ड्राइव पर लेकर जा सकते हैं। पारिवारिक रिश्तो में यदि कुछ अनबन चल रही थी, तो आज उनमे भी सुधार होगा। आपको अपनी किसी पिछली की हुई गलती से आपको सबक लेना होगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा। आप अपने व्यापार को और बढ़ाने की पूरी कोशिश करेंगे। छुटपुट लाभ मिलने से आप अच्छी खासी कमाई कर सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपको अपने अधिकारियों का विश्वास जीतना होगा, तभी आपको कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। आर्थिक मामलों में आज दिन थोड़ा कमजोर रहेगा, लेकिन फिर भी आप अपनी दैनिक आवश्यकताओं की पूर्ति आसानी से कर पाएंगे। आपको अपने रीति-रिवाजों पर पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो आपसे कोई गलती हो सकती है।

धनु
आज का दिन कारोबार कर रहे लोगों के लिए कुछ उलझनो भरा रहेगा। आप जीवन साथी को लेकर कुछ चिंतित थे, तो आप उनके लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। परिवार के सदस्यों के सहयोग मिलने से आप किसी नई गाड़ी को अपने घर ला सकते हैं। घर व बाहर आपको धैर्य से काम लेना होगा, नहीं तो आपके विरोधी आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे। यदि आपने कुछ एक्स्ट्रा जिम्मेदारी ली, तो उसे समय रहते पूरा करें, नहीं तो वह आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं।today horoscope 22nd October

धनु
आज का दिन कारोबार कर रहे लोगों के लिए कुछ उलझनो भरा रहेगा। आप जीवन साथी को लेकर कुछ चिंतित थे, तो आप उनके लिए कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं। परिवार के सदस्यों के सहयोग मिलने से आप किसी नई गाड़ी को अपने घर ला सकते हैं। घर व बाहर आपको धैर्य से काम लेना होगा, नहीं तो आपके विरोधी आपको परेशान करने की पूरी कोशिश करेंगे। यदि आपने कुछ एक्स्ट्रा जिम्मेदारी ली, तो उसे समय रहते पूरा करें, नहीं तो वह आपसे किसी बात पर नाराज हो सकते हैं।

कुंभ
आज का दिन विद्यार्थियों को किसी वाद विवाद प्रतियोगिता में जीत दिलवाने के लिए रहेगा। व्यापार कर रहे लोग अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाएंगे, लेकिन घर परिवार में आपसे कोई चूक होने से आपको वरिष्ठ सदस्यो से डांट खानी पड़ सकती है। अविवाहित जातकों के लिए उत्तम विवाह के प्रस्ताव आएंगे। आप अपने जीवन में अनुशासन को बनाए रखें, जिससे परिवार के सदस्य कुछ परेशान रहेंगे, लेकिन आपको किसी नये निवेश को करने का मौका मिल सकता है। यदि पहले किसी को धन उधार दिया था, तो वह आपसे वापस मांग सकता है।

मीन
आज का दिन आपके लिए किसी नई संपत्ति की खरीदारी के लिए रहेगा। आपके कुछ महत्वपूर्ण मामले आपको परेशान कर सकते हैं, जिनको आप को समझाना ही होगा। आप अपने किसी करीबी से ज्यादा बातचीत ना रखें, नहीं तो वह आपको कोई गलत सलाह दे सकता है। कार्यक्षेत्र में विपक्ष आपको परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, लेकिन फिर भी आप लापरवाही से किसी कार्य को ना करें, नहीं तो वह बाद में आपके लिए समस्या लेकर आएगा। खानपान व अत्यधिक तले हुए भोजन से परहेज रखें, नहीं तो कोई समस्या हो सकती है।