Connect with us

Crime

पत्नी ने रात में दूसरी बार सेक्स करने से किया मना तो ले ली जान… जानिए कहां का है मामला

Published

on

 husband murder her wife for sex demand

husband murder her wife for sex demand

सत्यखबर, अमरोहा
उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दूसरी बार शरीरिक संबंध बनाने से इनकार करने पर युवक ने पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. राज छिपाने के लिए लाश को बोरे में पैक कर मुरादाबाद के जंगलों में फेंक आया. यही नहीं, आरोपी ने अमरोहा के नगर कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी. उधर, लावारिस लाश मिलने की जांच हुई तो मुरादाबाद पुलिस आरोपी तक जा पहुंची. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर कानूनी कार्रवाई में जुटी है.

अमरोहा नगर कोतवाली इलाके में बेकरी संचालक जावेद (बदला हुआ नाम) ने 5 दिसंबर की सुबह करीब 4 बजे पत्नी शबाना (बदला हुआ नाम) से संबंध बनाए. थोड़ी देर बाद जब दोबारा संबंध बनाने को कहा तो पत्नी से मना कर दिया. husband murder her wife for sex demand
दोनों के बीच झगड़ा हुआ तो गुस्से में जावेद ने रस्सी से गला दबाकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. फिर शव को प्लास्टिक के बारे में भरकर अपनी बाइक से मुरादाबाद जनपद के गांव रतूपुरा में जंगल किनारे सड़क पर फेंक आया, और वापस आकर अमरोहा नगर कोतवाली में पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी.

उधर, सड़क पर बोरे में पैक शव को देख ग्रामीणों ने मुरादाबाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला की लाश की शिनाख्त के लिए कई जनपदों में फोटो भेजे. पुलिस आसपास के जिलों से ऐसी महिलाओं का ब्यौरा भी कलेक्ट कर रही थी, जिनकी हाल ही में गुमशुदगी दर्ज हुई थी.

Also check these links:

हिमाचल सीएम रेस में नई एंट्री, जानिए नाम

नहीं बच पाया 400 फीट गहरे बोरवेल में गिरा मासूम… आखिरी बार बोला था ‘जल्दी निकालो बहोत अंधेरा है’

थाने पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, जानिए कहां का है मामला

10 दिसंबर का राशिफल : इन राशि वालों को होगा व्यापार में लाभ
इसी कड़ी में अमरोहा कोतवाली में शबाना की गुमशुदगी दर्ज होने की बात सामने आई. तस्वीरों का मिलान कराया गया तो बोरे में बंद शव अमरोहा नगर कोतवाली इलाके की रहने वाली शबाना का निकला. उसके बाद जब मुरादाबाद पुलिस ने मृतका के पति से जब पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल करते हुए पुलिस को बताया कि घटना में उसने अपने भाई फैसल (बदला हुआ नाम) की मदद ली थी. पुलिस ने अब दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया.

सीओ सिटी विजय कुमार राणा ने बताया कि थाना कोतवाली नगर के मोहल्ला मोहम्मदी सराय की रहने वाली नजमा खातून ने शिकायत दी थी कि बेटी शबाना बिना बताए कहीं चली गई थी. इसी क्रम में यह जानकारी प्राप्त हुई कि 5 दिसंबर को थाना ठाकुरद्वारा के ग्राम रतूपुरा (जिला मुरादाबाद) के जंगल में एक बोरे में बंद शव बरामद हुआ है. शव की पहचान शबाना के रूप में हुई. इसी बीच, मृतका के भाई ने एक केस थाना नगर कोतवाली में दर्ज कराया. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए पूरे मामले का खुलासा कर दिया. husband murder her wife for sex demand

इस मामले में मृतका के पति और उनके देवर को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के कब्जे से वह मोटरसाइकिल बरामद हुई है, जिस पर लादकर आरोपियों ने लाश को जंगल में ले जाकर फेंका था. मृतका के बाल आदि काटने में इस्तेमाल की गई कैंची भी पुलिस ने बरामद कर ली है. साथ ही उनकी निशानदेही पर महिला के कपड़े भी बरामद किए गए. बताया गया कि दोनों ने मिलकर शबाना की गला घोंटकर हत्या कर दी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *