Connect with us

Crime

‘मैं सदमे में हूं, आपके सवाल का जवाब नहीं दे पाऊंगी’ इतना कहते ही फंस गई महिला… जानिए कैसे?

Published

on

Engineer first murder & cut her body into 8 pieces

woman along with her lover killed her husband

सत्यखबर,दिल्ली। पश्चिम दिल्ली के मंडावली इलाके में एक महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि 04 दिसंबर को एक सूचना मिली थी कि रेलवे कॉलोनी में रहने वाले सुरेश को बेहद ही नाजुक स्थिति में एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिर इस मामले की जांच शुरू की गई.woman along with her lover killed her husband

इस मामले में पुलिस ने जब मृतक की पत्नी के बयान लेने की कोशिश की तो उसने कहा कि वो बेहद सदमे में है फिलहाल पुलिस के किसी भी सवाल का जवाब वो नहीं दे पाएगी. मृतक के परिवार के अन्य सदस्य दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में रहते थे. सुरेश की मौत की खबर मिलते ही सभी परिजन उसके घर पहुंचे पर किसी ने कोई भी शक जाहिर नहीं किया.

दिल्ली पुलिस द्वारा 07 दिसंबर 2022 को मृतक सुरेश का पोस्टमार्टम कराया और शव को उसकी पत्नी हेमा और भाई दीपक को सौंप दिया. इस दौरान पत्नी व बेटे समेत परिजनों के बयान दर्ज किए गए और किसी ने भी मृतक की मौत पर संदेह नहीं जताया. चूंकि पीड़ित के शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे. पीएम रिपोर्ट में लिखा गया था कि सुरेश के सिर, गर्दन, छाती और पेट पर बाहरी के साथ-साथ आंतरिक चोटें पाई गईं हैं.

Also check these links:

फिल्म दर्शकों को लेकर शाहरुख खान ने दिया बड़ा बयान, फिल्मों का कुछ नहीं बिगाड़ सकता OTT

4 लड़कियों ने युवक के साथ किया जबरन ‘गैंगरेप’! जानिए कहां का है मामला…

सिंगर बब्बू मान और मनप्रीत औलख को समन, जानिए सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड से कैसे जुड़े हैं तार!

5 घंटे चली SKM की मीटिंग,24 दिसंबर को हो सकता है फैसला!

इसके अलावा पीएम रिपोर्ट से पुलिस को यह भी पता चला कि सुरेश की मौत दम घुटने और पिटाई की वजह से हुई है. उसके लीवर में भी चोटें पाई गईं थीं. फिर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू की. हत्या के पीछे की सच्चाई का पता लगाने के लिए पुलिस ने एक टीम बनाई. उन्होंने पत्नी, बच्चों और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पड़ोसियों से भी पूछताछ की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला.
जांच के दौरान पुलिस को मृतक की पत्नी के बयान में कुछ गड़बड़ नजर आई. इसके अलावा पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सुरेश की हत्या के पीछे उसकी पत्नी और प्रेमी सचिन की साजिश हो सकती है.
पुलिस ने अपनी जांच की दिशा को बदला सख्ती से पूछताछ के बाद हेमा टूट गई और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया. इसके बाद पुलिस ने उसके प्रेमी सचिन को गिरफ्तार कर लिया. हेमा ने पुलिस को बताया कि सचिन के साथ उसके पिछले 2 साल से अवैध संबंध थे. वो दोनों साथ रहना चाहते थे, इसके लिए उन्होंने सुरेश की हत्या करने की योजना बनाई थी.

हादसे वाले दिन हेमा और उसके प्रेमी ने सुरेश को शराब पिलाई और कुछ देर बाद जब सुरेश नशे में धुत हो गया तो दोनों ने परदे और चुन्नी से उसका गला घोंट दिया और तब तक उसकी गर्दन और पेट पर लात मारते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गया.woman along with her lover killed her husband