Connect with us

Haryana

दो नाबालिग भाइयों के शव मारकण्डा नदी में मिलने से इलाके में सनसनी

सत्यखबर, कुरूक्षेत्र (पुनीत सांगर) – अजराना गांव के दो चचेरे नाबालिग भाई शुभम उम्र 12 ओर पारस उम्र 13 कल मारकण्डा नदी पर लगे भंडारे में खाना खाने गये थे और उसके बाद वापिस नही लौटे परिजनों के तलाशने के बाद जब दोनों बच्चों का कोई सुराग नही लगा परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को […]

Published

on

सत्यखबर, कुरूक्षेत्र (पुनीत सांगर) – अजराना गांव के दो चचेरे नाबालिग भाई शुभम उम्र 12 ओर पारस उम्र 13 कल मारकण्डा नदी पर लगे भंडारे में खाना खाने गये थे और उसके बाद वापिस नही लौटे परिजनों के तलाशने के बाद जब दोनों बच्चों का कोई सुराग नही लगा परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले में शिकायत दर्ज कर दोनो बच्चों को तलाशने में लग गई। लेकिन आज सुबह जब पुलिस को सूचना मिली की गांव के पास मांरकंडा नदी में एक बच्चे का शव पडा है ओर आस पास ढुंढने पर पास के गांव रोहटी में दुसरे बच्चे का शव मारकंडा नदी में मिला। जैसे ही पुलिस ने दोनो बच्चो के शव को बाहर निकाला ओर परिजनों को को शिनाख्त करने बुलाया जिनकी पहचान लापता शुभम ओर पारस के रूप में हुई। जिसको लेकर परिजनो ओर ग्रामीणो में शोक की लहर हो गई ओर परिजनो का रो रो कर बुराहाल हुआ है।

पुलिस के अनुसार दोनों बच्चे नदी में नहाने के लिए गए थे। शव की जानकारी मिलते ही पुलिस ने गोताखोरों की मदद से दोनों शवो को बरामद किया गया। पुलिस ने दोनो के शवो को कब्जे में लेकर कुरुक्षेत्र एल एन जे पी हस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है और आगामी कार्यवाही शुरू कर दी है।

वहीं इसी घटना को समय का चक्र कहे जिसने दो घरों के चिरागो को बुझा दिया है। फिल्हाल इस घटना के बाद से ही परिजनों का रो रो कर बुराहाल है ओर ग्रामीणों में शोक की लहर है।

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: espiar whatsapp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *