Connect with us

Haryana

कांग्रेस शासन में नहीं डलने दिए जाएंगे नाजायज बिजली के छापे – बचन सिंह आर्य

सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – कांग्रेस शासन आने के बाद किसान, गरीब व दुकानदार पर किसी भी सूरत में नाजायज बिजली के छापे नहीं डलने दिए जाएंगे। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कही। वे शनिवार को नगर के आर्य सदन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक […]

Published

on

सत्यखबर, सफीदों (महाबीर मित्तल) – कांग्रेस शासन आने के बाद किसान, गरीब व दुकानदार पर किसी भी सूरत में नाजायज बिजली के छापे नहीं डलने दिए जाएंगे। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य एवं पूर्व मंत्री बचन सिंह आर्य ने कही। वे शनिवार को नगर के आर्य सदन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर कोलंबों में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीतने पर उपमंडल के छाप्पर गांव के युवा हेमंत वर्मा का जोरदार अभिनंदन किया गया। अपने संबोधन में बचन सिंह आर्य ने कहा कि भाजपा शासन में बेलगाम बिजली अधिकारी व कर्मचारी किसानों, गरीबों व दुकानदारों पर बिजली के नाजायज छापे डालने का काम कर रहे हैं। ये लोग अपना मुश्किल से पेट पाल रहे हैं और इनके ऊपर नाजायज ढंग से हजारों-लाखों का जुर्माना लगाकर इन्हे प्रताडि़त किया जा रहा है। इसके अलावा बिजली महकमा किसानों से बिजली कनेक्शन लेने के मामले में एक लाख रूपए नाजायज वसूल रहा है।

बचन सिंह आर्य ने साफतौर पर कहा कि कांग्र्रेस शासन आने के बाद किसी भी किसान, गरीब, मजदूर व दुकानदार पर नाजायज बिजली का छापा नहीं डलने दिया जाएगा और बिजली कनेक्शन में एक लाख रूपए की वसूली बंद की जाएगी। देश के किसान के सम्मुख आज अनेक समस्याएं खड़ी हैं लेकिन सरकार का इस ओर कोई ध्यान नहीं है। देश में निरंतर बढ़ रहें डीजल के दामों ने किसानों की खेती के बजट को बिगाडक़र रख दिया है लेकिन इसके बावजूद भी उन्हें फसल के उचित दाम भी प्राप्त नहीं हो रहे हैं। प्रदेश का बेरोजगार युवा धक्के खाता फिर रहा है। प्रदेश के अनेक महकमों में आज करीब 2 लाख पद खाली पड़े हैं। मौजूद शासन ने कुछ हजार नौकरियां ही निकाली है। कांग्रेस की सरकार बनते ही सभी खाली पड़े दो के दो लाख पदों को भरा जाएगा। इसके अलावा बुजुर्गों की पैंशन तीन हजार रूपए मासिक की जाएगी।

उन्होंने कहा कि आज रविवार को कुरूक्षेत्र की भूमि पर आयोजित होने वाला ब्राह्मण सम्मेलन जिसे अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला संबोधित करेंगे ऐतिहासिक होगा व सफीदों विधानसभा क्षेत्र से हजारों की तादाद में ब्राह्मण समाज के लोग भाग लेंगे। इस मौके पर मुख्य रूप से शिवचरण कंसल, जयभगवान शर्मा, सोमदत्त शर्मा, भारत गौत्तम, बलराम शर्मा, नरेश गौत्तम, जयकुमार शर्मा, जयकिशन, राजकुमार दलाल, सुशील राणा, बलबीर वाल्मीकि, जितेंद्र ढाठरथ, वजीर नंबरदार, हरकेश मांडी, सुरेश कुंडू, लखविंद्र चहल, राम सिंह हुड्डा, रामजी लाल जांगड़ा, गुरनाम सिंह रामपुरा, सुभाष देशवाल, मा. मेहर सिंह आर्य, हीरा भुल्लर, सुनील सैनी, डा. शमशेर सैनी, महेंद्र पांचाल, रिंकू पांचाल, ईलम सिंह छौक्कर व शमशेर मलिक सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।