Connect with us

Yamuna Nagar

VIDEO NEWS – खस्ताहाल सड़कों को लेकर हुआ अनोखा प्रदर्शन, देखिए कैसे बना दिया सड़क के खड्डों में चूने से स्माइली फेस

Published

on

खस्ताहाल सड़क को लेकर हुआ अनोखा प्रदर्शन
सड़क के खड्डों में चूने से स्माइली फेस बनाकर जताया रोष
आगाज़ संस्था ने जताया रोष
जल्द से जल्द सड़क को बनवाने की मांग
वार्ड के पार्षद ने भी संस्था के इस अनोखे प्रदर्शन में लिया भाग

सत्यखबर यमुनानगर

यमुनानगर की मुस्कुराती हुई सड़कें। ऐसा न कभी सुना होगा न ऐसा आपने देखा होगा।जी हां ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन खस्ताहाल सड़को को लेकर एक अनोखा प्रदर्शन हुआ ।सड़कों पर एक संस्था “आगाज़ द्वारा स्माइली बनाई गई है। स्माइली उस जगह पर बनाई गई है जहां जहां पर सड़क पर खड्डे हैं पूरे खड्डे को कवर करके स्माइली बनाई गई है। और ऐसा करके प्रशासन और सरकार को जगाया जा रहा है ।क्योंकि लंबे समय से यह सड़क विकास को तरस रही है और विकास का इंतजार कर रही है। ये नही पता लगता कि खड्डों में सड़क है या सड़क में खड्डे। आपको बता देंगे इसी क्षेत्र में यमुनानगर के विधायक का दफ्तर भी है ओर निवास स्थान भी लेकिन फिर भी सड़कों का यह हाल देखने को मिल रहा है।

अस्पताल में नवविवाहिता को छेड़ना पड़ा महंगा, जमकर हुई धुनाई

आगाज़ संस्था के मेंबर गौरव ने बताया कि शहर के बीचो-बीच मॉडल के तीन चार साल से ऐसे ही टूटी पड़ी है पिछले काफी समय पहले जब मुख्यमंत्री यहां आए थे तब यह सड़क बना दी गई थी शहर की सड़कों की बदतर हालत को देखते हुए ही आज उन्होंने इस पर हस्ती और रोती हुई इमोजीस बनाई है और यह दर्शाने की कोशिश की है कि सड़कों पर बड़े गड्ढे लोगों पर हंस रहे हैं।

विडियो भी देखें:-

https://youtu.be/7URjIK9hWtU

वही जब इसी क्षेत्र से एमसी विनोद मारवा से बात की तो उन्होंने कहा कि दो-तीन साल से सड़क का यही हाल है। आरोप लगाते हुए कहा कि इस सड़क का निर्माण रुका हुआ है पहले इस सड़क का टेंडर 78 लाख में हुआ था लेकिन बाद में यह टेंडर एक करोड़ 25 लाख का कर दिया गया। उन्होंने कहा कि इस सड़क के लिए उन्होंने निगम में भी कई बार अपनी आवाज उठाई है और जहां तक भी बोला है कि अगर इस टेंडर में दिक्कत है तो टेंडर को दोबारा किया जाए ताकि सड़क का निर्माण जल्द से जल्द हो सके और लोगों को सुविधा हो सके।