Connect with us

Rewadi

VIDEO NEWS :- डिलीवरी के दौरान हुई महिला की मौत परिजनों ने लगाया चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप

Published

on

डिलीवरी के दौरान हुई महिला की मौत
परिजनों ने किया हंगामा
परिजनों ने लगाया चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप

सत्य खबर  रेवाड़ी

ये तस्वीरें हैं रेवाडी के सर्कुलर रोड स्थित एक निजी अस्पताल की जहां आज सुबह एक गर्भवती महिला को उसके परिजन ठीक ठाक हालात में डिलीवरी के लिए लेकर आये लेकिन ऐसा क्या हुआ कि कुछ ही देर बाद ऑपरेशन थिएटर में डिलीवरी के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया ऒर अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को महिला की गम्भीर हालत बताकर उसे दिल्ली ले जाने के लिए कह दिया लेकिन वह गम्भीर नहीं बल्कि मौत की आगोश में समा चूकी थी, इसपर परिजनों ने जमकर अस्पताल के बाहर हंगामा किया जिसके चलते पुलिस को बुलाना पड़ा।

परिजनों की माने मृतक महिला का इलाज पिछले 9 महीनों से इसी अस्पताल में चल रहा था,आज उसे वह अस्पताल चैक करवाने लाये तो डॉक्टरों ने उसे भर्ती कर लिया ऒर डिलीवरी के लिए ऑपरेशन थियेटर ले गए लेकिन कुछ ही देर बाद गलत इलाज की वजह से उसकी मौत हो गई जबकि अस्पताल प्रबंधन ने महिला की गम्भीर हालत बताकर इन्हें उसका शव सौंप दिया।

वीडियो न्यूज़ भी देखिए

 

इनका आरोप है कि जब इस अस्पताल के चिकत्सकों से डिलीवरी के दैरान कुछ लापरवाही हुई ऒर उसकी हालत बिगड़ी तो उन्होंने दो सरकारी अस्पताल के डॉक्टरों को बुला लिया लेकिन उनके हाथ से भी बात निकल चुकी थी ऒर उसकी मौत हो गई।

सरकारी असपताल से आये इस चिकत्सक की माने तो मौत लापरवाही से नही बल्कि प्राकृतिक हुई है,

फिर भी कानून अपना काम करेगा। पोस्ट मार्टम बोर्ड से हो ताकि दूध जा दूध पानी का पानी हो जाये। वहीं पुलिस का इस मामले में क्या कहना है सुनिए