Connect with us

Ambala

VIDEO NEWS :- शराब घोटाले को लेकर अनिल विज ने 3 सदस्य टीम का किया गठन

Published

on

लॉक डाउन के दौरान अवैध तरीके से बेची गई शराब मामला
3 आईपीएस अधिकारीयों की टीम करेगी जांच
गृह मंत्री अनिल विज ने किया गठन
3 सदस्यी टीम का किया गठन
दोषी को बख्शा नहीं जाएगा- विज

सत्य खबर  अंबाला

हरियाणा में सोनीपत शराब मामले के बाद अब पूरे प्रदेश में हुई शराब गड़बड़ियों पर जांच सरकार ने शुरू कर दी है। SET की रिपोर्ट पर गृह मंत्री अनिल विज की सभी सिफारिशें मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अब मान ली हैं। वहीँ SET ने अपनी जांच रिपोर्ट में जिन जिन अनियमितताओं की और इशारा किया है उन सभी शराब मामलों की जांच और अधिक गहनता से करवाने की तैयारी शुरू कर दी है।

इसके आज सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने तीन आईपीएस अधिकारीयों की टीम भी गठित कर दी है। जो प्रदेश के सभी जिलों में शराब की गड़बड़ियों की जांच करेगी। इस टीम की अध्यक्षता आईपीएस अधिकारी ADGP कलारामचन्द्रन , DIG शशांक आनंद शामिल होंगे। टीम की जानकारी देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि मामले में जो भी दोषी होंगे वो बख्शे नहीं जायेंगे और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

वीडियो न्यूज़ भी देखिए

 

 

हरियाणा में वीकेंड लॉक डाउन के फैसले को बदलकर अब लॉक डाउन सोमवार और मंगलवार के दिन लगाने का फैसला सरकार ने लिया है। नए आदेशों को लेकर जानकारी देते हुए गृह मंत्री अनिल विज ने बताया कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए ब्रेक देने के लिए ये जरुरी था। विज ने कहा कि व्यापार संगठनों ने बताया था कि शनिवार रविवार के दिन व्यापार ज्यादा होता है इसलिए फैसला बदल दिया गया है। वहीं ये आदेश सिर्फ बाजारों की दुकानों के लिए हैं।

अब देखना यह होगा कि शराब घोटाले में क्या कुछ निकल कर सामने आता है