Connect with us

BWANIKHEDA

VIDEO NEWS :- हरियाणा में AAP खोलेगी ऑक्सीजन केंद्र, खट्‌टर सरकार हो बताया खटारा सरकार

Published

on

दिल्ली सांसद ने किया ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ
दिल्ली मॉडल को बताया दुनिया का सबसे बेहतर मॉडल
‘हरियाणा में खोले जाएंगे करीब 14 हजार ऑक्सीजन जांच केंद्र’
खट्‌टर सरकार हो चुकी खटारा सरकार– सुशील गुप्ता

सत्य खबर बवानी खेड़ा (संजय कौशिक)

आप पार्टी से दिल्ली सांसद और हरियाणा सहप्रभारी सुशील गुप्ता ने बवानी खेड़ा के गांव चांग में कोरोना से लड़ने के लिए ऑक्सीजन जांच केंद्र का शुभारंभ किया…इस दौरान उन्होंने बताया कि वुहान से शुरू हुआ कोरोना जब भारत तक पहुंचा तो सबसे पहले दिल्ली ने इसका सामना किया….

क्योंकि दूसरे देशों में गए भारतीय अपने देश आने लगे थे और सबसे पहले दिल्ली के अंतराष्ट्रीय हवाई अड्‌डों पर पहुंच रहे थे…ऐसे में दिल्ली सरकार ने सबसे पहले कोरोना की रोकथाम के लिए विदेशों से आए भारतीयों को दिल्ली मे ही आईसोलेट कर उनका ईलाज कर उनको घर तक भिजवाया…

वीडियो न्यूज़ भी देखिए

 

इसके बाद कोरोना से जंग जितने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐसा मॉडल तैयार किया जिसकी प्रशंसा पूरे विश्व में हो रही है….उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा में दिल्ली मॉडल की तर्ज पर 14 हजार से ज्यादा आक्सीजन सैंटर खोलेगी ताकि लोगों को कोरोना से बचाया जा सके….

उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशान साधते हुए कहा कि सीएम खट्टर ने सरकार को खटारा सरकार बनाके रख दिया है….प्रदेश में ऑक्सीजन सैंटर खोलने का काम प्रदेश सरकार का था। लेकिन वो खुद कोरोना ग्रसित हो कर प्राईवेट अस्पतालों में अपना ईलाज करवा रहे हैं।

वहीं बड़ोदा उपचुनाव को लेकर गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी व्यवस्था बदलने के लिए चुनाव लड़ती है….जहां व्यवस्था बदली जा सके, वो चाहे पंचायत, निगम या विधानसभा के चुनाव हों वो सभी चुनाव आम आदमी पार्टी लड़ेगी… अगर व्यवस्था परिवर्तन ना होता हो तो आम आदमी पार्टी कुर्सी के चक्कर में वो चुनाव नहीं लड़ेगी..