Connect with us

Ambala

अंबाला RTA ने किसान पुत्र की बस का काटा चालान, किसानों का हंगामा, मजबूरन चालान करना पड़ा कैंसिल

Published

on

सत्यखबर,अम्बाला (राजकुमार शर्मा)

अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर किसान पुत्र की बस का RTA द्वारा चालान काटना उस वक्त महंगा पड़ गया…जब किसानों ने बस स्टैंड पर भारी मात्रा में आकर हंगामा कर दिया…हुआ यूं कि एक पंजाब की बस जब अम्बाला कैंट बस स्टैंड पर पहुंची तो RTA के अधिकारिओं ने परमिट ना होने के चलते उसका चालान काट दिया….किसान पुत्र ने इसकी जानकारी किसानों को दी तो किसान शम्भू बॉर्डर से भारी मात्रा में अम्बाला कैंट बस स्टैंड पहुंचे और विरोध में हंगामा शुरू कर दिया…सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस प्रशासन भी मौके पर पहुंचा और किसानो से बात की….इस पर RTA अधिकारी गौरी मिड्ढा से पुलिस अधिकारिओं ने सारी जानकारी दी तो उन्होंने किसानों के विरोध के चलते आश्वासन दिया की जो चालान काटा गया है उसको कैंसल कर दिया जायेगा.

दहेज की मांग को लेकर नवविवाहिता की गला दबाकर की हत्या, ससुराल पक्ष के चार आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

पुलिस अधिकारी ओम प्रकाश ने बताया कि किसानों को गलतफहमी हो गई थी पर चालान ठीक काटा गया था…किसानों की अपील के बाद उस चालान को प्रशासन द्वारा कैंसल किया गया है….उन्होंने कहा कि पंजाब की गाड़ी थी जो बिना टैक्स के चलाई जा रही थी जिसमें अकेला ड्राइवर था….उससे बात की तो उसने बताया कि वो अपनी मशहुरी के लिए घूमता है….लोग देख कर ट्वीट करते है और फिर उससे वो प्रोजेक्ट बनाता है.
बता दें कि इस दौरान पुलिस अधिकारी ने कहा कि प्रशासन में भी रहम दिली होती है उसी के चलते किसानों की अपील पर चालान को कैंसल करने का आश्वाशन दिया जिस पर किसान सहमत हो गए और हंगामा शांत हुआ.

1 Comment

1 Comment

  1. Pingback: कृषि कानूनों के खिलाफ तेज होगा आंदोलन, किसानों ने 26 मार्च को भारत बंद का किया ऐलान – Satya khabar india | Hindi News |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *