Connect with us

Haryana

अपनी विधानसभा में जो बड़े-बड़े प्रोजेक्ट प्रारंभ किए हैं उनको पूरा करने के लिए लगाएंगे पूरी ताकत – रामबिलास शर्मा

Published

on

सत्यखबर महेन्द्रगढ़ (राधेश्याम) – पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने अपने निवास जयराम सदन पर महेंद्रगढ़ विधानसभा के कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करने के लिये एक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया। इस कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अपनी सरकार बनी है और आज महेंद्रगढ़ विधानसभा के हजारों कार्यकर्ताओं का मिलन है और कार्यकर्ताओं का धन्यवाद सम्मेलन है। हरियाणा में बीजेपी की सरकार बनी है जिस पर हमने कार्यकर्ता की ताकत का धन्यवाद किया है।

इन परिस्थितियों में भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता हिम्मत से खड़े रहे और चारों तरफ का जो षड्यंत्र था वह हमारे खिलाफ था उसके बावजूद भी महेंद्रगढ़ के बीजेपी कार्यकर्ता है उनके दम पर हमने 36 हज़ार वोट लेकर दूसरे स्थान पर रहे। यहां 15 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे थे और वह सब बीजेपी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे थे। सारे षड्यंत्र को मार कर के हमने अपनी सरकार बनाई और दुष्यंत चौटाला को उपमुख्यमंत्री बनाया। जो कि हमारे बहुत अजीज हैं चौधरी देवीलाल के साथ हमारा पुराना संबंध रहा है। नॉन कांग्रेस गवर्नमेंट बीजेपी के नेतृत्व में मनोहर लाल खट्टर के नेतृत्व में हरियाणा में बनी है।

हम अपनी विधानसभा में जो बड़े-बड़े प्रोजेक्ट हमने प्रारंभ किए हैं हम उनको पूरा करेंगे पूरी ताकत लगाकर पूरा करेंगे। चाहे वह महेंद्रगढ़ व माधोगढ़ का किला हो उस पर हम पर्यटन स्थल बनाने के लिए युद्ध स्तर पर काम करेंगे। निमभेड़ा से लेकर के नांगल माला तक निमभेड़ा माइनर में पानी चलाएंगे। खुडाना कि जो आईएमटी है उस पर हम युद्ध स्तर पर काम चालू करेंगे और जो 86 सड़कों का कार्य शुरू हुआ है उन सब सड़कों का काम पूरा करेंगे और आईएमटी का इतना बड़ा प्रोजेक्ट है कि इसमें हजारों नौजवानों को रोजगार प्राप्त होगा।