Connect with us

Haryana

आदर्श स्कूल के सूरज का हुआ एसजीएफआई में चयन

सत्यखबर नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- आदर्श बाल मंदिर उच्च विद्यालय के बच्चों ने अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित 31वीं खेलकूद प्रतियोगिता उज्जैन में भाग लिया। प्रतियोगिता में पूरे भारतवर्ष से 300 बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में छात्र सूरज ने अंडर 17 में 48 किग्रा ग्रीको रोमन कुश्ती में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व राजस्थान […]

Published

on

सत्यखबर नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- आदर्श बाल मंदिर उच्च विद्यालय के बच्चों ने अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित 31वीं खेलकूद प्रतियोगिता उज्जैन में भाग लिया। प्रतियोगिता में पूरे भारतवर्ष से 300 बच्चों ने भाग लिया। प्रतियोगिता में छात्र सूरज ने अंडर 17 में 48 किग्रा ग्रीको रोमन कुश्ती में उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश व राजस्थान को हराकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में प्रथम आने पर सूरज का स्कूल गेम्स फाऊंडेशन ऑफ इंडिया में चयन हो गया, जिससे स्कूल में खुशी की लहर दौड़ गई।

वहीं छात्र विश्वास ने अंडर 17 आयु वर्ग के 55 किग्रा फ्री स्टाईलन कुश्ती में तृतीय, मंजीत ने 92 किग्रा फ्री स्टाईल कुश्ती में तृतीय, सौरभ ने अंडर 14 फ्री स्टाईल कुश्ती में द्वितीय, सागर ने अडर 14 कुश्ती में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। प्राचार्य अनिल शर्मा ने आगामी 2 जनवरी से 8 जनवरी दिल्ली में होने वाले स्कूल गेम्स फाऊंडेशन ऑफ इंडिया में विद्या भारती की तरफ से प्रतिभागिता करने पर विद्यालय का नाम राष्ट्रीय स्तर पर चमकेगा। इस अवसर पर विद्यालय प्रबंध समिति के अध्यक्ष भारतभूषण गुप्ता, उपाध्यक्ष कृष्ण चुघ, प्रबंध नीरज नागपाल व प्रधानाचार्य अनिल शर्मा ने खिलाड़ी सूरज को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया तथा शारीरिक शिक्षक मदन पीटीआई व सहयोगी पूजा शर्मा को बधाई दी।

4 Comments

4 Comments

  1. Pingback: bell and ross replica

  2. Pingback: 메이저사이트

  3. Pingback: fiber teknik servis

  4. Pingback: benelli m4 collapsible stock

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *