Connect with us

Haryana

इनसो कार्यकत्र्ता आखिरी दम तक साथ निभायेंगे दुष्यंत चौटाला का-नरेन्द्र श्योकंद

सैंकड़ो की संख्या में कार्यकत्र्ता जीन्द सम्मेलन के लिए हुए रवाना सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :-जीन्द में डा. अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में होने वाले प्रदेश कार्यकत्र्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए इनसो जिलाध्यक्ष नरेन्द्र श्योकंद के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में बुजुर्ग व युवा गाडिय़ों में भरकर रवाना हुआ। नरेन्द्र श्योकंद […]

Published

on

सैंकड़ो की संख्या में कार्यकत्र्ता जीन्द सम्मेलन के लिए हुए रवाना
सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) :-जीन्द में डा. अजय सिंह चौटाला के नेतृत्व में होने वाले प्रदेश कार्यकत्र्ता सम्मेलन में भाग लेने के लिए इनसो जिलाध्यक्ष नरेन्द्र श्योकंद के नेतृत्व में सैंकड़ों की संख्या में बुजुर्ग व युवा गाडिय़ों में भरकर रवाना हुआ। नरेन्द्र श्योकंद ने कहा कि ये कार्यकत्र्ताओं की असली परीक्षा का समय है और कार्यकत्र्ता दिखा देंगे कि जहां दुष्यंत, वहां हम। उन्होंंने कहा कि पार्टी में कुछ लोग चौटाला परिवार में दरार डालने का काम कर रहे हैं और उनको पार्टी से कोई सरोकार नहीं हे।

नरेन्द्र श्योकंद ने कहा कि प्रदेश के लोग मन मना चुके हैं कि वो डा. अजय सिंह चौटाला व दुष्यंत चौटाला के साथ आखिरी दम तक साथ खड़े रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के वरिष्ठ नेता जो स्वयं विधानसभा चुनाव नहीं जीत सके, वो पार्टी को चलाने का काम कर रहे हैं और विपक्षी नेताओं के साथ हाथ मिला रहे हैं। इसके अतिरिक्त लोगों में भ्रम पैदा कर रहे हैं कि डा. अजय चौटाला, उनके दोनों बेटों दुष्यंत व दिग्विजय चौटाला का निष्कासन पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला के कहने पर हुआ है, लेकिन उस निष्कासन पत्र पर किसी के हस्ताक्षर नहीं है। उन्होंने कहा कि आने वाला समय दुष्यंत व युवाओं का है और प्रदेश की कमान दुष्यंत चौटाला के हाथों में आनी सुनिश्चित है। इस अवसर पर नरेन्द्र मंगलपुर, कश्मीरा नैन, जसवंत कोयल, अमन मोर, प्रवीण श्योकंद, प्रवीण श्योकंद, सुनील सिहाग, विकास नैन, मनदीप मौण सहित अनेक कार्यकत्र्ता उपस्थित रहे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *