Connect with us

Haryana

कंपनी कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत

शव को कम्पनी गेट पर शव रख किया विरोध प्रदर्शन ​​सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – सड़क हादसे में हुई कम्पनी कर्मचारी की मौत ​को लेकर कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने शव को कम्पनी गेट पर रखकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी […]

Published

on

शव को कम्पनी गेट पर शव रख किया विरोध प्रदर्शन

​​सत्यखबर, रेवाड़ी (संजय कौशिक) – सड़क हादसे में हुई कम्पनी कर्मचारी की मौत ​को लेकर कर्मचारियों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने शव को कम्पनी गेट पर रखकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। प्रदर्शन की सूचना मिलते ही पुलिस व प्रशासन के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और गुस्साए कर्मचारियों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन कर्मचारी एक ही मांग पर अड़े रहे कि जब तक मृतक के परिवार को 50 लाख रुपए आर्थिक सहायता और परिवार के सदस्य को नौकरी नहीं दे दी जाती, वे शव को नहीं उठाएंगे।

दरअसल रेवाड़ी जिले के कमालपुर गांव का रहने वाला 25 वर्षीय अमन औधोगिक कस्बा बावल स्थित V sun कम्पनी में नौकरी करता था। बीती रात ड्यूटी करने के बाद वह बाइक पर सवार होकर घर लौट रहा था। दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बनीपुर चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने भी ततपरता दिखाते हुए ट्रक को काबू कर लिया।

इसी को लेकर कम्पनी कर्मचारियों में भारी रोष है और वे कम्पनी गेट पर धरना दिए बैठे हैं। मौके पर पहुंचे अधिकारियो का मामले की गंभीरता को देखते हुए कम्पनी अधिकारियो से बात की जा रही हैं। जल्द ही समाधान करा दिया जाएगा।

मगर कुछ भी हो, क्षेत्र में चल रही कम्पनियो में पनप रहा कर्मचारियों का असंतोष लगातार बढ़ता जा रहा है और श्रम विभाग कुम्भकर्णी नींद सोता नजर आ रहा है। अब देखना यह होगा कि प्रशासन इस मामले को कैसे शांत करा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *