Connect with us

Haryana

कन्या भ्रूण हत्या के विरूद्ध जागरूक करेंगे चिराग स्कूल के विद्यार्थी – धर्मपाल गर्ग

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – नारायण सेवा संस्थान शाखा नरवाना के तत्वावधान में सितंबर माह में हुए दिव्यांग टेलैंट शो के दौरान चिराग पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने लघु-नाटिका के द्वारा शानदार प्रस्तुति दी थी। उसका चयन अब आगामी 6 जनवरी को मुबंई में होने वाले कार्यक्रम के लिए हो गया है। हरियाणा प्रांतीय संयोजक […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – नारायण सेवा संस्थान शाखा नरवाना के तत्वावधान में सितंबर माह में हुए दिव्यांग टेलैंट शो के दौरान चिराग पब्लिक स्कूल के विद्यार्थियों ने लघु-नाटिका के द्वारा शानदार प्रस्तुति दी थी। उसका चयन अब आगामी 6 जनवरी को मुबंई में होने वाले कार्यक्रम के लिए हो गया है।

हरियाणा प्रांतीय संयोजक धर्मपाल गर्ग ने बताया कि संस्थान के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल स्वंय इस कार्यक्रम में उपस्थित थे और वे कन्या भ्रूण हत्या पर आधारित इस नाटिका से बड़े प्रभावित हुए और उन्होंने इसकी संस्तुति मुबंई के जुहू में होने वाले कार्यक्रम के लिए की है। इस कार्यक्रम मे हेमा मालिनी व अक्षय कुमार सहित अनेक बड़ी हस्तियों के सम्मिलित होने की संभावना है।

उन्होंने बताया कि यह समूचे नरवाना क्षेत्र के लिए गर्व की बात है। इस नाटिका दल का पूरा व्यय नारायण सेवा संस्थान वहन करेगी। चिराग स्कूल के प्राचार्य रमेश वत्स ने इस पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि यह उनके स्कूल के लिए हर्ष का विषय है।

इस अवसर पर रमेश मित्तल, राजेन्द्र गर्ग, रमेश सिंगला, अचल मित्तल, डॉ. राजेश गुप्ता, हैप्पी मित्तल, संजय मित्तल, मोनू सिंगला, राहुल गर्ग, अनिल वत्स, रोबिन, मनोज शर्मा इत्यादि सदस्य उपस्थित रहे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: Dark0de Market Link

  2. Pingback: dumps shop legit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *