Connect with us

Assandh

करंट लगने से झुलसे 5 मजदूरों में से एक की हुई मौत, 4 घायलों को किया करनाल रेफर!

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – आईटीआई जयसिंहपुरा में पिछले डेढ़ महीने से मजदूरी का काम कर रहे पांच मजदूरों को बिजली का करंट लगने से बुरी तरह झुलस गए और पांच में से एक मजदूर आकाश पुत्र सोनू 18 वर्षीय निवासी वार्ड नंबर एक की मौके पर मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल मजदूरों […]

Published

on

सत्यखबर असंध (रोहताश वर्मा) – आईटीआई जयसिंहपुरा में पिछले डेढ़ महीने से मजदूरी का काम कर रहे पांच मजदूरों को बिजली का करंट लगने से बुरी तरह झुलस गए और पांच में से एक मजदूर आकाश पुत्र सोनू 18 वर्षीय निवासी वार्ड नंबर एक की मौके पर मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल मजदूरों को नगर के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया इस बारे सरकारी अस्पताल में मेडिकल अधिकारी महेंद्र चोपड़ा ने पत्रकारों को बताया कि बताया कि चार घायलों में अमनदीप पुत्र जोगा सिंह असंध ,रोहतास निवासी उपलाना, सुदामा बिहार वही राजेश पुत्र सुखदेव निवासी बिहार को घायल अवस्था मे लाया गया था।

इन चारों का प्राथमिक उपचार किया गया और चारों की गंभीर अवस्था को देखते हुए करनाल कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। थाना प्रभारी संजीव मलिक ने बताया कि पिछले कई महीने से उक्त मजदूर यहाँ मजदूरी करते थे और आज लेंटर डालने वाली मशीन को बिल्डिंग के पास चढ़ा रहे थे कि मशीन बैक मार गई, वही बैक लगते ही ऊपर से गुज़र रही ग्यारह हजार वोल्ट की तार से टकरा गई, जिससे मजबूर वही झुलस गए,इससे उक्त हादसा हो गया।

उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई थी, डीएसपी दलबीर द्वारा मोके का निरक्षण किया वही एक मजदूर आकाश 18 वर्षीय पुत्र सोनू निवासी वार्ड एक असन्ध की मौके पर ही दर्दनाक मोके पर मौत हो गई। सरकारी अस्पताल से आकाश का पोस्टमार्टम जांच अधिकारी जोगिंदर सिंह ने करवाया।अस्पताल में मृतक के परिजनों द्वारा आकाश की आर्थिक मदद करने की सीएम से गुहार की है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *