Connect with us

Karnal

करनाल : ट्रक पलटने से दो युवकों की मौत

Published

on

तरावड़ी क्षेत्र में शामगढ़ के समीप एक ट्रक पलट गया, जिसके नीचे दबकर दो बाइक सवार युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले के नकुड़ क्षेत्र के गांव ढांढा माजरा के निवासी हैं। हादसे के लिए सुबह के समय धुंध को मुख्य कारण माना जा रहा है। पुलिस जांच कर रही है।

होडल के पूर्व कांग्रेस विधायक उदयभान ने अपने निवास पर प्रेसवार्ता कर बीजेपी सरकार पर जमकर बरसे

सर्दी का मौसम अब विदाई ले रहा है लेकिन सुबह के समय धुंध का असर होने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। इसी के तहत सोमवार को जिले के तरावड़ी क्षेत्र में शामगढ़ गांव के पास एक ट्रक अचानक पलट गया। इसी बीच सहारनपुर के नकुड़ थाना क्षेत्र के ग्राम ढांढा माजरा निवासी दो युवक हादसे के शिकार बन गए। दोनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वे स्पेलेंडर बाइक पर सवार थे और सर्विस लेन से सफर कर रहे थे। इनकी पहचान हिमांशु पुत्र राजेंद्र और दीपक पुत्र सोमा निवासी गांव ढांढा माजरा थाना नकुड़ सहारनपुर के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों तरावड़ी की माडर्न डेयरी क्षेत्र में काम के लिए आए हुए थे लेकिन हादसे में उनकी मौत हो गई। पलटने वाले ट्रक का नंबर हिमाचल प्रदेश का है।

माना जा रहा है कि यह ट्रक धुंध के कारण अचानक पलट गया। वहीं दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला राजकीय अस्पताल भिजवा दिए। वहीं, फोन के जरिए युवकों के परिवारों को भी सूचना दी गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *