Connect with us

Haryana

केएम राजकीय कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष के सुनील शर्मा बने कॉलेज प्रधान

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – अप्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव केएम राजकीय कॉलेज, आरजी एसडी कॉलेज और एसडी महिला कॉलेज में सीआर चुनने के बाद प्रधान, उप प्रधान, सचिव व संयुक्त सचिव का चुनाव करने के लिए कॉलेजों में वोटिंग करवाई गई। इसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कॉलेजों में चुनाव के दौरान किसी […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना (सन्दीप श्योरान) – अप्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव केएम राजकीय कॉलेज, आरजी एसडी कॉलेज और एसडी महिला कॉलेज में सीआर चुनने के बाद प्रधान, उप प्रधान, सचिव व संयुक्त सचिव का चुनाव करने के लिए कॉलेजों में वोटिंग करवाई गई। इसमें कॉलेज के विद्यार्थियों ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। कॉलेजों में चुनाव के दौरान किसी भी तरह का विवाद न हो, इसके लिए ड्यूटी मैजिस्ट्रेट एवं नायब तहसीलदार वीरेन्द्र कुमार की मौजूदगी में पुलिस बल तैनात किया गया।

केएम राजकीय कॉलेज में अप्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव का इनसो, एनएसयूआई व अन्य छात्र संगठनों ने विरोध किया और जबरदस्ती कॉलेज परिसर में अन्दर घुसने का प्रयास किया। लेकिन शहर थाना प्रभारी सुरेन्द्र सिंह ने उनको अंदर घुसने नहीं दिया और उनको पुलिस जीप में बैठाकर बस स्टैंड से आगे छोड़ दिया। इसके बाद चुनाव शांतिप्रिय रहा, किसी भी तरह का विवाद सामने नहीं आया। केएम कॉलेज में बीसीए प्रथम की सीमा रानी, द्वितीय वर्ष के भास्कर, एमए अंग्रेजी प्रथम वर्ष में सुष्मिता, फाइनल वर्ष में स्वीटी, बीबीए द्वितीय वर्ष के मोनू गोयत के टॉपर को सीआर बनाया गया।

इसी तरह 21 सीआर चुने गये और उन्होंने प्रधान, उप प्रधान, सचिव और संयुक्त सचिव और 5 सदस्य चुनने के लिए चुनाव करवाया गया, जिसमें बीए द्वितीय वर्ष के सुनील शर्मा को प्रधान चुन लिया गया, बीकॉम द्वितीय वर्ष के कपिल को उप प्रधान, बीए द्वितीय वर्ष की ही स्नेहा को सचिव निर्विरोध चुन लिया गया। लेकिन संयुक्त सचिव के लिए बीएससी नॉन मेडिकल अमन कुमार और बीएससी मेडिकल के अमित कुमार के बीच चुनाव करवाया गया, जिसमें अमन को 21 में से 16 वोट हासिल हुए और अमित को 2 वोट हासिल हुए और एक मत रद्द हो गया। वहीं पांच सदस्य अमित, भास्कर, रानी, पुलकित, अजय चुने गये।

वहीं आरजी एसडी कॉलेज में बीए तृतीय वर्ष के गुरमीत प्रधान, बीएससी द्वितीय वर्ष के हिमानी उपप्रधान, बीकॉम प्रथम वर्ष की वंदना सचिव, बीकॉम द्वितीय वर्ष का विवेक बंसल संयुक्त सचिव तथा बीकॉम तृतीय वर्ष का भूपेन्द्र, बीए द्वितीय वर्ष का नवनीत नैन कमेटी सदस्य चुने गये।

एसडी महिला कॉलेज में एमकॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा मंजू को प्रधान, एमए हिन्दी की निशा उपप्रधान, बीकॉम तृतीय वर्ष की अंजू सचिव, बीकॉम द्वितीय वर्ष की कोमल को संयुक्त सचिव चुना गया। इसके अतिरिक्त मीना, निशा, तान्या, सीनू और सोनिका को जनरल बॉडी की सदस्या बनाई गई।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *