Connect with us

Haryana

खेल भी, मनोरंजन भी और समस्याओं का समाधान भी

कुछ ऐसा था झज्जर के परनाला गाँव में प्रशासन का रात्रि ठहराव सत्यखबर, झज्जर (संजीत खन्ना) – जिला उपायुक्त सोनल गोयल और एसपी पंकज नैन ने परनाला गांव में जमकर पंजा लड़ाया। डीसी ने गांव की महिला को तो एसपी ने गांव के सरपंच को अपने पंजे की मजबूती से हरा दिया। मौका प्रशासन के […]

Published

on

कुछ ऐसा था झज्जर के परनाला गाँव में प्रशासन का रात्रि ठहराव

सत्यखबर, झज्जर (संजीत खन्ना) – जिला उपायुक्त सोनल गोयल और एसपी पंकज नैन ने परनाला गांव में जमकर पंजा लड़ाया। डीसी ने गांव की महिला को तो एसपी ने गांव के सरपंच को अपने पंजे की मजबूती से हरा दिया। मौका प्रशासन के रात्रि ठहराव का था। जहाँ रात में प्रशासन ने गांव वालों की समस्यायें सुनी तो दिन की शुरूवात योग से हुई। लगभग दो दर्जन समस्याओं में से 17 का मौके पर समाधान कर दिया गया। योग के बाद प्रशासन ने गांव वालों के साथ खेल प्रतियोगिता भी की। पुलिस टीम और गांव वालों के बीच वॉलीवाल का मुकाबला भी हुआ। जिसमें परनाला गांव की टीम ने पुलिस टीम को 7 अंको से हरा दिया। परनाला की टीम ने 21 अंक तो पुलिस टीम महज 17 अंक ही हासिल कर सकी। इसके बाद हुई रस्साकसी में पुलिस टीम ने परनाला गांव को हराकर वॉलीवाल में हार का बदला ले लिया।

पुलिस और गांव वालों के बीच खेल के बाद स्कूल की छात्राओं के बीच कबड्डी मैच भी करवाया गया। परनाला गांव के स्कूल की छात्राओं ने षिक्षा सभा की छात्राओं को हराकर कबड्डी मैच भी जीत लिया। खेल प्रतियोगिताओं से उभरे जोष के चलते ही जिला उपायुक्त सोनल गोयल ने गांव की सुमन के साथ पंजा लड़ाया और उसे आसानी से हरा भी दिया। जिला उपायुक्त के बाद एसपी ने भी अपने पंजे का जोर अजमाते हुये सरपंच सत्ते को हरा दिया। इस सारे आयोजन में गांव वालों का मनोरंजन हुआ वहीं समस्याओं का समाधान भी हुआ। जिला उपायुक्त सोनल गोयल ने कहा कि जनता और प्रशासन के बीच सौहार्द और विश्वास बहाली के लिये रात्रि ठहराव और खेल प्रतियोगिताओं से उम्दा फायदा हो रहा है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *