Connect with us

Haryana

चन्द्रशेखर स्कूल की छात्रा पूनम ने जिलास्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस में मारी बाजी

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- मोतीलाल पब्लिक स्कूल जींद में आयोजित 26वीं जिला स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस में चंद्रशेखर आजाद वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, दनौदा कलां की टीम ने बाजी मारी। यह गतिविधि विज्ञान एवं तकनीकी विभाग, भारत सरकार व हरियाणा ज्ञान-विज्ञान समिति द्वारा मोतीलाल पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई । इस गतिविधि में ग्रामीण […]

Published

on

सत्यखबर, नरवाना, (सन्दीप श्योरान) :- मोतीलाल पब्लिक स्कूल जींद में आयोजित 26वीं जिला स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस में चंद्रशेखर आजाद वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय, दनौदा कलां की टीम ने बाजी मारी। यह गतिविधि विज्ञान एवं तकनीकी विभाग, भारत सरकार व हरियाणा ज्ञान-विज्ञान समिति द्वारा मोतीलाल पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई ।

इस गतिविधि में ग्रामीण वरिष्ठ वर्ग में विद्यालय की छात्रा पूनम ने अध्यापक योगेश कुमार के मार्गदर्शन में वायुमंडल में उपस्थित धूलकणों तथा प्रदूषण का पौधों की प्रकाश-संश्लेषण क्रिया पर प्रभाव पर अपना शोध-पत्र प्रस्तुत किया। इसके अलावा टीम सदस्य के रूप में छात्रा पूजा ने भी सक्रिय भूमिका निभाई । मार्गदर्शक अध्यापक योगेश कुमार ने बताया कि इस गतिविधि का आयोजन हर साल होता है और राज्य स्तरीय बाल विज्ञान कांग्रेस का आयोजन 22-23 नवम्बर को यमुनानगर में होगा । विद्यार्थियों की इस उपलब्धि पर प्राचार्य राजा राम ने बधाई दी व राज्य स्तर पर भी पताका लहराने का आशीर्वाद दिया।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: it danışmanlık sözleşmesi

  2. Pingback: ruger american pistol

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *