Connect with us

Haryana

चुनाव आयोग के ऑबजर्वर मनोज जैन ने ली प्रत्याशियों की बैठक

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – चुनाव आयोग के ऑबजर्वर मनोज जैन व चुनाव अधिकारी एवं एसडीएम मनदीप कुमार ने सोमवार को प्रत्याशियों और उनके प्रतिनिधियों की बैठक ली। इस मौके पर आईपीएस अजीत सिंह शेखावत व बीडीपीओ कीर्ति सिरोहीवाल विशेष रूप से मौजूद थीं। प्रत्याशियों व उनके प्रतिनिधियों को संबोधित करते हुए चुनाव आयोग के ऑबजर्वर मनोज जैन ने कहा कि शांतिपूर्वक चुनाव के लिए सभी की भागीदारी अत्यंत आवश्यक है। सभी प्रत्याशी चुनाव आयोग के हिदायतों का पालन करें। बैनर व पोस्टर चुनाव आयोग द्वारा निर्धारित जगह पर लगाए तथा यह भी सुनिश्चित हो कि स्कूल, सरकारी या गैर सरकारी बिल्डिंग पर पोस्टर और बैनर ना लगाएं जाए।

मंजूरी लेकर ही लाउडस्पीकर व गाडिय़ां चलाई जाए और कानून की पालना ना होने की स्थिति में गाडिय़ों को एम्पाऊंड कर दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि 48 घंटे पहले प्रचार बंद हो जाएगा। एसडीम मनदीप कुमार ने बताया कि प्रत्याशी या वोटर की कोई समस्या हो वे कार्यालय को तुरंत अवगत करवाएं या चुनाव ऑब्जर्वर के मोबाईल नंबर पर व्हाट्सएप कर दें। इस मौके पर उम्मीदवार कर्मबीर सैनी, रितू, प्रवीन कुमार, ओमपति व मिनाक्षी द्वारा नाम वापिस लेने के उपरांत बाकी बचे प्रत्याशियों को चुनाव चिन्ह भी वितरित किए गए।

जिनमे बसपा के उम्मीदवार जगदीश भुक्कल को हाथी, इनैलो के उम्मीदवार जोगिंद्र कालवा को चश्मा, भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार बचन सिंह आर्य को कमल का फूल, कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सुभाष गांगोली को हाथ, जननायक जनता पार्टी के उम्मीदवार दयानंद कुंडू को चाबी, लोसुपा के उम्मीदवार विजय कुमार सैनी को ऑटो रिक्शा, सीपीआई एमएल के उम्मीदवार विनोद कुमार को ट्रैक्टर चलाता किसान व निर्दलीय उम्मीदवार राजवीर शर्मा को हेलीकॉप्टर चुनाव चिन्ह अलॉट किया गया।