Connect with us

Gohana

जतना बीजेपी पार्टी से दुखी, आने वाली सरकार कांग्रेस की – जगबीर मलिक

सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – गोहाना व बरोदा हल्के के कांग्रेश पार्टी के विधायक जगबीर मलिक व् कृष्ण हूडा ने गोहाना में प्रेस कोंफ्रेश कर इनेलो और बसपा के गठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए गठबंधन को फेल बताया कहा एक सांमतवादी सोच तो एक गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाले राजनैतिक दल केवल […]

Published

on

सत्यखबर, गोहाना (सुनील जिंदल) – गोहाना व बरोदा हल्के के कांग्रेश पार्टी के विधायक जगबीर मलिक व् कृष्ण हूडा ने गोहाना में प्रेस कोंफ्रेश कर इनेलो और बसपा के गठबंधन पर जमकर निशाना साधते हुए गठबंधन को फेल बताया कहा एक सांमतवादी सोच तो एक गरीबों के नाम पर राजनीति करने वाले राजनैतिक दल केवल अपने अस्तित्व को बचाने की आखिरी नाकाम कोशिश कर रहे है।

अगर इनेलो पार्टी प्रदेश में अभय चौटाला को मुख्य मंत्री बनाकर चुनाव लगेगी इनेलो पार्टी की प्रदेश में एक भी सीट नहीं जित सकेगी। इसके साथ गोहाना हलके के विधायक ने कहा की आज इनेलो पार्टी एसवाईएल के पानी के नाम पर राजनीती कर रही और पिछले 15 सालो से प्रदेश की जनता से ये वादा करती आ रही है। अबकी बार उनकी सरकार बनेगी लेकिन पिछले 15 सालो में उनकी सरकार नहीं आई। इसके साथ साथ जगबीर मलिक ने देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं भाजपा की सरकार द्वारा नोट बंदी और जीएसटी तथा बैंकों में लाखों करोड़ों घोटालों और आमजन के खिलाफ निर्णय और नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी आने वाली 29 अप्रैल को दिल्ली के रामलीला मैदान में विशाल रैली का आयोजन किया जाएगा। जिसमें पूरे हरियाणा से सर्वाधिक लोग पहूंचेगें जगबीर मलिक ने कहा की आज प्रदेश में महंगाई चर्म सीमा पर है। आज पेट्रोल व् डीजल के भाव उच्च सत्तर है। प्रदेश की जतना बीजेपी पार्टी से दुखी हो चुकी है और आने वाली सरकार कांग्रेस पार्टी की होगी।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *