Connect with us

Jind

जुलाना में बदमाशों ने की पेट्रोल पंप पर लूट ,सप्ताह में बदमाशो की तीसरी वारदात

सत्यख़बर,जुलाना (जयबीर सिंधु) जुलाना में एक बार फिर से बदमाशो ने कहर बरपाया है। बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर एक पेट्रोल पंप पर लूट की है। लुटेरे पेट्रोल पंप के करिंदे से लगभग ₹70000 लूटकर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस बदमाशों को काबू करने के लिए प्रयास कर रही है। […]

Published

on

सत्यख़बर,जुलाना (जयबीर सिंधु)

जुलाना में एक बार फिर से बदमाशो ने कहर बरपाया है। बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर एक पेट्रोल पंप पर लूट की है। लुटेरे पेट्रोल पंप के करिंदे से लगभग ₹70000 लूटकर ले गए। मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस बदमाशों को काबू करने के लिए प्रयास कर रही है। लूट की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
बताया जा रहा है कि जींद रोहतक रोड पर सोनिया इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल के पास संकट मोचन फीलिंग स्टेशन पर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।  यह पेट्रोल पंप पूर्व मंत्री सत्यनारायण लाठर का है।
लूट का शिकार हुए पेट्रोल पंप के सेल्समैन ने बताया कि एक रिट्ज कार में सवार होकर 6 युवक पेट्रोल डलवाने आए थे।  उन्होंने पहले ₹199 का पेट्रोल डालने की बात कही। जिसके बाद एक युवक ने उसकी गर्दन पर रिवाल्वर रख दिया और उसके बैग में रखें ₹70000 छीन लिए। वारदात को अंजाम देकर बदमास फरार हो गए।
देखे कैसे हुई लूट
आपको ध्यान रहे कि पिछले 1 सप्ताह में बदमाशों ने जुलाना में इस तरह की तीसरी  घटना को अंजाम दिया है । इससे पहले बदमाशों ने शामलो कलां  के पीएनबी बैंक में लूट की थी । उसके 2 दिन बाद ही बदमाशों द्वारा शराब के ठेके पर तोड़फोड़ की गई और उसके अगले दिन की पेट्रोल पंप की घटना को अंजाम दे दिया। बदमाशों द्वारा दी जा रही वारदातों से व्यापारियों में खोफ का  माहौल है । अब देखना यह होगा पुलिस किस प्रकार से इन बदमाशों को काबू कर पाएगी।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *