Connect with us

Haryana

नामांकन पत्रों की जांच का कार्य पूरा, 4 नामांकन रद्द तो 13 नामांकन सही पाए गए

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – विधानसभा चुनाव के मद्देनजर शनिवार को नामांकन पत्रों की जांच का कार्य हुआ। इस जांच में 4 नामांकन रद्द हुए तो 13 नामांकन सही पाए गए। यह जानकारी देते हुए रिटर्निंग ऑफिसर एवं एसडीएम मनदीप कुमार ने बताया कि नामांकन पत्रों की जांच में 4 उम्मीदवारों बालकेश, संगीता, राजेश व राकेश कुमार के नामांकन रद्द हुए है।

जबकि बहुजन समाज पार्टी की ओर से जगदीश, इंडियन नेशनल लोकदल की ओर से जोगिंद्र, भारतीय जनता पार्टी की ओर से बचन सिंह आर्य, भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस की ओर से सुभाष, जननायक जनता पार्टी की ओर से दयानंद, लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की ओर से विजय, भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी माक्र्सवादी लेनिनवादी मुक्ति के से विनोद कुमार के अलावा निर्दलीय उम्मीदवार ओमपति, कर्मबीर सैनी, प्रवीण कुमार, मीनाक्षी, राजबीर सिंह व रितू वत्स के नामांकन पत्र सही पाए गए है।

मनदीप कुमार ने बताया कि इन उम्मीदवारों में से जो भी कोई उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र वापस लेना चाहता है वह 7 अक्टूबर तक अपना नामांकन पत्र वापस ले सकता है। उसके उपरांत शेष उम्मीदवार को चुनाव चिन्ह अलॉट कर दिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि विधानसभा चुनावों के लिए 21 अक्टूबर को वोटिंग होगी तथा 24 अक्टूबर को गिनती का कार्य करवाया जाएगा। वोटिंग के लिए सभी तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।