Connect with us

Crime

पानीपत में बढ रही गुंडागर्दी,प्रशासन पर उठ रहे सवाल

Published

on

सत्यखबर,पानीपत

हरियाणा के पानीपत में आये दिन कोई न कोई अपराधिक वारदात सामने आ रही है जिसको लेकर प्रशासन पर सवाल खड़े हो रहे है. लोगो के अंदर भय बना रहता है.सरेआम सड़कों पर तलवारें और चाकू चलाकर लोगों को घायल कर रहे हैं। पुलिस मौके पर पहुंचकर भी तमाशबीन बनी रहती है। पिछले पांच दिन में एक छात्र की हत्या हो चुकी है। एक दुकानदार को चाकू से हमला कर घायल कर दिया है। सनौली रोड पर तीन लोगों को डंडे बरसाकर घायल कर दिया गया। बढ़ती वारदातों से शहरवासी भी दहशत में हैं।

यह भी पढ़े…दिल्ली नगर निगम चुनाव में भाजपा को लगा करारा झटका, पढ़े पूरी खबर

थाने के सामने हो रहे अपराध

25 फरवरी का 11वीं कक्षा का छात्र न्यू मुखीजा कालोनी का सागर थाना शहर से 50 मीटर दूर सुखदेव नगर में था। हथियारबंद दस युवकों ने सागर को घेरा लात-घुसें मारे और फिर सुआ घोंपकर मार डाला। युवक हथियार लहराते हुए फरार हो गए। पुलिस ने एक बोरी हथियारों की बरामद की।

सनौली रोड पर दो पक्षों में जमकर चले हथियार

दुकान विवाद में सनौली रोड पर दो पक्षों में जमकर हथियार चले। ईंटे बरसाई गई और डंडों से हमला किया गया। तीन लोग घायल हो गए। राहगीरों और अस्पताल स्टाफ ने भागकर जान बचाई। आरोपित पुलिस के सामने से भाग गए।

5 Comments

5 Comments

  1. Pingback: चरखी दादरी की छात्रा गरिमा बनी एक दिन के लिए शैडो डीपीआरओ,बोली मैं पढकर इसी पद को पसंद करूंगी – Satya

  2. Pingback: राज्य सरकार एमएसएमई विभाग द्वारा खिलौना उद्योगों को बढ़ावा देगी, कारीगरों की करेगी मदद – दुष्यं

  3. Pingback: गोलियों की गूंज से दहला गांव नांगल कला, आपसी रंजिश में दो गुटों में मारी गई गोलियां – Satya khabar india | Hindi News

  4. Pingback: पत्नी को अस्पताल में एडमिट करवा गायब हुआ पति, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाए जहर देने के आरोप – Satya

  5. Pingback: मशहुर हरियाणवी गायक मासूम शर्मा को मिली जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज – Satya khabar india | Hindi News | न्यूज़ इ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *