Connect with us

Haryana

पूर्व विधायक ने किया हैमर थ्रो के सिल्वर पदक विजेता को सम्मानित

तरावड़ी,  (रोहित लामसर) हल्के के पूर्व विधायक मामूराम गोंदर ने सिल्वर पदक विजेता को सम्मानित किया। हाल ही में मलेशिया में हुए खेलो में हैमर थ्रो में भारत का नेतृत्व कर रहे गांव शामगढ़ के सिल्वर पदक विजेता मुल्तान सिंह ने खेलों में नाम रोशन किया था। पूर्व विधायक मामूराम गोंदर ने खिलाड़ी को सम्मानित […]

Published

on

तरावड़ी,  (रोहित लामसर)
हल्के के पूर्व विधायक मामूराम गोंदर ने सिल्वर पदक विजेता को सम्मानित किया। हाल ही में मलेशिया में हुए खेलो में हैमर थ्रो में भारत का नेतृत्व कर रहे गांव शामगढ़ के सिल्वर पदक विजेता मुल्तान सिंह ने खेलों में नाम रोशन किया था। पूर्व विधायक मामूराम गोंदर ने खिलाड़ी को सम्मानित करते हुए कहा कि हरियाणा के खिलाड़ी नाम रोशन करने में आगे रहते हैं। इनैलों की सरकार आने पर खिलाडिय़ों के लिए उचित मूलभुत सुविधाएं देने के साथ-साथ उन्हें ओर आगे बढऩे का मौका भी दिया जाऐगा। इस अवसर पर पूर्व विधायक मामूराम गोंदर के साथ इनैलों नेता जगतार सिंह, कबड्डी के अंर्तराष्ट्रीय खिलाड़ी सुरजीत शामगढ़ भी रहे। आयोजित समारोह में संबोधित करते हुए पूर्व विधायक मामूराम गोंदर ने कहा कि आने वाला समय इनैलों-बसपा गठबंधन का है। हरियाणा ही जनता इस नकारात्मक सोच वाली भाजपा सरकार को पूरी तरह से नकार चुकी है।
ग्रामीणों को दिया गोहाना रैली का भी न्यौता :- पूर्व विधायक मामूराम गोंदर ने ग्रामीणों को ताऊ देवी लाल की 105वीं जयंती पर गोहाना में आयोजित होने वाली गोहाना रैली का भी न्यौता दिया। उन्होंने गांव झझांडी, दादूपूर, शामगढ़, तखाना, पधाना, संडीर, अमरगढ, सिकरी, बडसालू,  कलसी, लाठरो,  यूनिसपूर,  बाकीपूर, बैरसाल और रायपुर का भी दौरा कर गोहाना रैली का न्यौता दिया। पूर्व विधायक मामूराम गोंदर ने कहा कि गोहाना रैली को लेकर जनता में काफी उत्साह है। रैली में इनैलों और बसपा के हजारों कार्यकत्र्ता हिस्सा लेंगे। गोंदर ने कहा कि जननायक ताऊ देवीलाल की नीतियां प्रत्येक युग में आम लोगो के लिए हितकारी साबित हो रही है। इस मौके पर प्रदेश सचिव रामकुमार ऐबला, सुनील सरंपच, विनोद रायपूर,  पवन शामगढ़,  बलकार बडसालू,  जगदीश सिकरी, प्रदीप चौधरी,  कृष्ण झझांडी,  संदीप शामगढ, विक्रम राणा,  सुभाष,  राजेश कुमार,  सुखबीर यूनिसपूर,  गुलाब बडसालू,  मामू राम,  गोगी बैडसाल,  लाली घुम्मन,  गुरविन्दर सिंह,  बलविन्दर रायपूर,  जोगिन्दर पधाना व अमित कल्याण समेत कई इनैलों नेता व कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *