Connect with us

Haryana

प्रतियोगिताएं हमेशा जीवन में आगे बढऩे के लिए प्रेरित करती है – अमित खत्री

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के रामलीला मैदान में चल रही चार दिवसीय नोर्थ इंडिया नेशनल स्टाइल महिला ऑपन कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन डीसी जींद अमित खत्री ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जिन्होंने मैच के खिलाडिय़ों से परिचय करते प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान एसडीएम मनदीप कुमार बतौर विशिष्टातिथि उपस्थित रहें। शहीद […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – नगर के रामलीला मैदान में चल रही चार दिवसीय नोर्थ इंडिया नेशनल स्टाइल महिला ऑपन कबड्डी प्रतियोगिता के दूसरे दिन डीसी जींद अमित खत्री ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। जिन्होंने मैच के खिलाडिय़ों से परिचय करते प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस दौरान एसडीएम मनदीप कुमार बतौर विशिष्टातिथि उपस्थित रहें। शहीद भगत सिंह स्पोट्र्स सोसाइटी हरियाणा द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में 7 राज्य से 55 टीमों ने भाग लिया है। अपने संबोधन में डीसी अमित खत्री ने कहा कि प्रतियोगिताएं हमेशा आगे बढऩे के लिए प्रेरित करती है। विद्यार्थियों को प्रतियोगिताओं में भाग लेकर अपनी क्षमताओं को पहचानने की जरूरत है। इसके लिए अध्यापकों के साथ-साथ अभिभावकों को भी सहयोग करना होगा। दूसरे दिन के मैचों में दिल्ली की टीम ने 53-13 के आंकड़े में पंजाब को हराया। हरियाणा की टीम ने 30-10 के आंकड़े में चंड़ीगढ़ का हराया। दिल्ली की टीम 41-13 से यूपी को हराया।

प्रतियोगिता में प्रथम इनाम 51 हजार रुपए , द्वितीय 31 हजार रुपए, तीसरा 21 हजार व चौथा 11 हजार रुपए रखा गया है। वहीं इसी दौरान रामलीला मैदान में जिला स्तरीय लडक़े व लड़कियों की नेशनल स्टाइल कबड्डी प्रतियोगिता भी आयोजित करवाई गई। जिसमें लड़कियों के फाइनल मैच में खटकड़ की टीम ने 13-12 के आंकड़े में राजींव गांधी महिला कालेज उचाना की टीम को एक अंक से हराकर जीत हासिल की। वहीं लडक़ो के फाइनल मैच में लिजवाना ने 39-8 आंकड़े में मरेहड़ी की टीम को हराया। अब इन टीमों में से प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ी चयनित किए जाएंगे।

2 Comments

2 Comments

  1. Pingback: elojob

  2. Pingback: critical thinking

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *