Connect with us

Uncategorized

महाराणा प्रताप जयंती समारोह तय करेगा अमरपाल राणा का राजनीतिक सफर

सत्यखबर सफीदों – सफीदों में आज वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती मनाई जा रही है। इस जयंती समारोह में प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल खट्टर के अलावा प्रदेश के कईं मंत्री और विधायक भी शामिल हो रहे हैं। इस समारोह का आयोजन मुख्य तौर पर जींद भाजपा जिला प्रधान अमरपाल राणा कर रहे हैं […]

Published

on

सत्यखबर सफीदों –

सफीदों में आज वीर शिरोमणि महाराणा प्रताप की जयंती मनाई जा रही है। इस जयंती समारोह में प्रदेश के मुखिया मनोहर लाल खट्टर के अलावा प्रदेश के कईं मंत्री और विधायक भी शामिल हो रहे हैं। इस समारोह का आयोजन मुख्य तौर पर जींद भाजपा जिला प्रधान अमरपाल राणा कर रहे हैं ।भाजपा जिला प्रधान द्वारा इस कार्यक्रम में 1 लाख लोगों के शामिल होने का दावा किया जा रहा है। इस समारोह को लेकर अमरपाल राणा पिछले 1 माह से मेहनत भी कर रहे हैं।
 हालांकि इस कार्यक्रम को सामाजिक कार्यक्रम बताया जा रहा है लेकिन यह कार्यक्रम अमरपाल राणा का सफीदों में वजूद भी तय करेगा। इस कार्यक्रम के बहाने अमरपाल राणा सफीदों में अपना रसूख सिद्ध करने का प्रयास करेंगे । आपको बता दें कि अमरपाल राणा सफीदों में भाजपा के बड़े टिकटार्थियों में गिने जाते हैं। इस कार्यक्रम में जुटने वाली भीड़ सफीदों में उनकी पकड़ को दिखाएगी ,साथ ही यह भी दिखाएगी कि उन्होंने भाजपा जिला प्रधान बनने के बाद संगठन को कितना मजबूत किया है ।
अमरपाल के इस कार्यक्रम पर सफीदों विधानसभा से चुनाव लड़ने का मन रखने वाले लोगों के लिए उत्सुकता का विषय है । हालांकि अमरपाल राणा द्वारा पहले कभी इस प्रकार का कोई कार्यक्रम आयोजित नहीं किया गया तो ऐसे में यह कार्यक्रम उनके लिए परीक्षा से कम नहीं होगा।
अमरपाल राणा सफीदों सीट के लिए अपनी दावेदारी सफीदों हलके के 3 बड़े  राजपूत बाहुल्य गांव के दम पर रखते हैं और यह जयंती समारोह भी महाराणा प्रताप के नाम पर आयोजित किया जा रहा है। ऐसे में अब देखना यह होगा कि मुख्यमंत्री और प्रदेश व आसपास के प्रदेशों मंत्रियों की उपस्थिति में वे अपनी दावेदारी कितनी मजबूती से पेश कर पाते हैं।
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *