Connect with us

Haryana

मुख्यमंत्री के सहयोग से हुए हलका सफीदों में विकास कार्यबी – जसबीर देशवाल

Published

on

सत्यखबर सफीदों (महाबीर मित्तल) – मुख्यमंत्री मनोहर लाल के सहयोग से सफीदों हलका में जोरदार विकास कार्य हुए हैं। यह बात विधायक जसबीर देशवाल ने कही। वे शनिवार को उपमंडल के सरनाखेड़ी गांव में डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस मौके पर ग्रामीणों ने उनका जोरदार अभिनंदन किया। उन्होंने कहा कि सरनाखेड़ी गांव के विकास पर करीब पचास लाख रूपये के विकास कार्य हो चुके है। इस राशि से गांव की पक्की गलियों, चौपाल व गंदे नाले का निर्माण हुआ है।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री घोषणा के अंतर्गत आने वाली सफीदों-पानीपत मुख्य सडक़ से सरनाखेड़ी व सरनाखेड़ी से बड़ौद गांव लिंक रोड का चौड़ीकरण का कार्य जल्द शुरू हो जाएगा। इस सडक़ को चौड़ा करने में करीब दो करोड़ रूपए खर्च होंगे। उन्होंने कहा कि शहर व ग्रामीण विकास के लिए जारी ग्रांट का इस्तेमाल अविलंब किया गया है और सफीदों हलके में 500 सौ करोड़ रूपए के विकास कार्य हुए। उन्होंने कहा कि हलके के लोग विकास की राजनीति के साथ है और साढ़े चार साल में हुए विकास से पूरी तरह से संतुष्ट है।

उन्होंने कहा कि मैं सारे सुख छोडक़र केवल समाज की सेवा करने के लिए राजनीति कर रहा हूं और मैने राजनीति को समाजसेवा के साथ जोड़ा है। उनके द्वारा स्थापित उद्योगों में इस हलके के करीब 9 हजार युवाओं को रोजगार प्राप्त हुआ है। इस मौके पर मुख्य रूप से सरपंच रामफल, धर्मपाल मलिक, एडवोकेट रमेश भारद्धाज, डा. गुलाब, ओमवीर, पूर्व सरपंच ईश्वर, लखमी चन्द, सत्यनारायण, कृष्ण शर्मा, रमेश मलिक, कृष्णा, सुरेश, मदन शर्मा, तेलूराम व नंबरदार भाना राम सहित काफी तादाद में लोग मौजूद थे।