Connect with us

Haryana

मैं तेरे गुहांड किवाना का हूं, तू म्हारी भी टिकट काटेगा के

टिकट लेने कहा तो युवकों ने बस कंडक्टर पर बोला चाकू से हमला सत्य खबर, समालखा – हरियाणा रोडवेज के पानीपत डिपो में बस कंडक्टर के पद पर तैनात चुलकाना वासी प्रवीन को बस में सवार हुए कुछ युवकों को टिकट लेने के लिए कहना उस समय महंगा पड़ गया जब बस समालखा के पुराना […]

Published

on

टिकट लेने कहा तो युवकों ने बस कंडक्टर पर बोला चाकू से हमला

सत्य खबर, समालखा – हरियाणा रोडवेज के पानीपत डिपो में बस कंडक्टर के पद पर तैनात चुलकाना वासी प्रवीन को बस में सवार हुए कुछ युवकों को टिकट लेने के लिए कहना उस समय महंगा पड़ गया जब बस समालखा के पुराना बस अड्डा पर पहुंचते ही युवकों ने अपने अन्य साथियों के संग मिलकर न केवल बस पर ईंट बरसाई, बल्कि परिचालक को चाकू से गोदकर लहुलुहान कर दिया। जिसे इलाज के लिए स्थानीय सीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां से डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद खानपुर मेडिकल कालेज रेफर कर दिया।

प्रवीन ने बताया कि वह चुलकाना का वासी है और हरियाणा रोडवेज में बतौर परिचालक पानीपत डिपो में तैनात है। सोमवार को शाम चार बजे चालक सुशील के साथ पानीपत से दिल्ली के लिए बस लेकर निकला। बस में तीन चार सवारियों को छोड़कर बाकी स्कूल व कालेज के छात्र थे। जिनको टिकट लेने के लिए कहां तो ज्यादातर ने पास होने की बात बोली। इसी बीच एक युवक ने कहा कि मैं तेरे गुहांड किवाना का हूं, तू म्हारी भी टिकट काटेगा के। कम से कम गुहांड की तो शर्म कर ले। जिस पर विवाद होने का अंदेशा देख वो चालक के पास सीट पर जाकर बैठ गया। पौने पांच बजे के करीब जैसे ही वो समालखा पुराना बस अड्डा पर पहुंचे तो ज्यादातर छात्र नीचे उतर गए। जो बचे थे वो खिड़की में खड़े थे। जैसे ही उसने उनको भी उतरने के लिए बुला तो तभी कई युवक और बस में घुस आए।

सभी ने पकड़कर परिचालक प्रवीन को पीटना शुरू कर दिया और इसी बीच एक युवक ने चाकू निकालकर उसके ऊपर एकाएक दो वार कर दिए। एक जहां गाल व दूसरा कंधे पर लगा। तीसरा वार करने लगा तो साथ में सिविल वर्दी में खड़े पुलिस कर्मी ने हाथ पकड़कर झटक दिया। इस दौरान चालक सुशील ने बीच बचाव कराना चाहा तो युवकों ने उसके ऊपर भी ईंट से वार कर बस के शीशे तक तोड़ डाले और धमकी देते हुए फरार हो गए। परिचालक के मुताबिक वार करते हुए भी युवक अपने आपको किवाना वाले बताकर मार रहे थे। लहुलुहान हालात में परिचालक को साथी चालक व अन्य लोग सीएचसी लेकर पहुंचे।

वहीं चौकी प्रभारी सब निरीक्षक संदीप कुमार का कहना है कि मामले में बस परिचालक प्रवीन के बयान पर अज्ञात हमलावर युवकों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही हमलावरों की पहचान कर युवकों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *